हरभजन सिंह के डांस को देख पत्नी गीता ने कर दी पिटाई! अब Video हो रहा वायरल

Seeing Harbhajan Singh's dance, wife Geeta beat her up! Video is going viral now
Seeing Harbhajan Singh's dance, wife Geeta beat her up! Video is going viral now
इस खबर को शेयर करें

Harbhajan Singh wife Video Viral: टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह यूं तो राजनीति के दांव-पेंच सीख रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी हमेशा रहती है. वह अकसर अपने फोटो-वीडियो शेयर करते हैं, तो कई बार गंभीर मुद्दों पर अपनी राय भी रखते हैं. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनकी पत्नी गीता बसरा उनकी पिटाई करती दिख रही हैं.

भज्जी की हो गई पिटाई
राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह ने शादी की सातवीं सालगिरह मनाई लेकिन इसी दिन पत्नी गीता बसरा के हाथों उनकी पिटाई भी हो गई. भज्जी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. भज्जी अलग ही अंदाज में घर में एंट्री मारते हैं लेकिन गीता उनकी पिटाई कर देती हैं. इस मजाक-मस्ती भरे वीडियो में हरभजन सिंह ‘शादी के साइड इफेक्ट’ के बारे में बता रहे हैं.

तूने मारी एंट्री और …
इस इंस्टाग्राम रील में हरभजन सिंह ‘गुंडे’ फिल्म के गाने पर डांस करते हुए एंट्री मारते हैं जिसके बोल हैं- तूने मारी एंट्री यार दिल में बजी घंटी. गीता बसरा को भज्जी का डांस पसंद नहीं आता और वह हरभजन को मस्ती भरे अंदाज में पीटने लगती हैं. गीता बसरा और हरभजन सिंह ने शादी के बाद का माहौल बताने के लिए एक सीरीज शुरू की थी, जिसका यह छठा वीडियो है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)

एनिवर्सी स्पेशल वीडियो
गीता बसरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘एनिवर्सी स्पेशल. शादी के साइड इफेक्ट पार्ट-6. शादी की 7वीं सालगिरह मुबारक हो पतिदेव.’ इस वीडियो पर हरभजन सिंह ने कमेंट किया और लिखा ‘किस-किस के साथ एनिवर्सिरी पर ऐसा होता है या फिर यह रोज का ही मामला है.’

फैंस ने भी लिए मजे
इस मजेदार वीडियो पर कई फैंस ने कमेंट किया. टीम इंडिया के पूर्व फील्डिंग कोच श्रीधर ने भी कमेंट किया और लिखा- ‘भज्जी यह बहुत मजेदार है. शादी के साइड इफेक्ट वाली सीरीज बहुत पसंद आई.’ एक यूजर ने लिखा- ठोको भाभी ठोको. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- मुझे तो इसे देखकर शादी से ही डर लगने लगा है.