‘Lal Singh Chaddha’ को फ्लॉप होते देख बदले करीना कपूर के सुर, बोलीं- प्लीज हमारी फिल्म का बायकॉट मत करो

अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी 'लाल सिंह चड्ढा' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन बमुश्किल 10-11 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। चर्चा यह भी यह कि शुक्रवार को सुबह के शो में लोग फिल्म देखने नहीं पहुंचे तो इन्हें कैंसिल करना पड़ा।

Seeing 'Lal Singh Chaddha' flopping, Kareena Kapoor's tone changed, said - Please don't boycott our film
Seeing 'Lal Singh Chaddha' flopping, Kareena Kapoor's tone changed, said - Please don't boycott our film
इस खबर को शेयर करें

कुछ दिनों पहले करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे कह रही थीं कि जिन्हें उनकी फ़िल्में नहीं देखनीं, वे ना देखें। बाद में उन्होंने ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के बायकॉट पर रिएक्शन देते हुए यह भी कहा था कि अच्छी फ़िल्में हर बाधा को पार कर सकती हैं। लेकिन जैसे ही उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धराशायी होती नज़र आई, उनके सुर बदल गए। अब करीना लोगों से अपील कर रही हैं कि वे उनकी फिल्म का बायकॉट ना करें। करीना ने एक हालिया बातचीत में यह आग्रह किया है।

करीना बोलीं- बहिष्कार करने वाले 1% लोग
करीना ने हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कनन को इंटरव्यू दिया। जब सिद्धार्थ ने उनसे पूछा कि क्या उनके विचार जनता को हल्के में ले रहे हैं तो उन्होंने जवाब दिया, “मुझे लगता है कि यह लोगों का एक सेक्शन है, जो ट्रोलिंग कर रहा है। लेकिन सही में मुझे लगता है कि फिल्म को जो प्यार मिल रहा है, वह अलग है। यह सोशल मीडिया पर लोगों का एक वर्ग है, जो शायद 1% के बराबर है। लेकिन वे फिल्म का बहिष्कार नहीं कर सकते। यह वाकई बहुत खूबसूरत फिल्म है और मैं चाहती हूं लोग मुझे और आमिर खान को पर्दे पर देखें।”

करीना ने दी तीन साल के इंतज़ार की दुहाई
करीना ने आगे कहा, “हमने इसके लिए तीन साल का लंबा इंतज़ार किया है। इसलिए प्लीज इस फिल्म का बायकॉट न करें। क्योंकि यह अच्छे सिनेमा का बहिष्कार करने जैसा है। लोगों ने इस पर कड़ी मेहनत की है। ढाई साल तक हमने 250 लोगों के साथ इस फिल्म पर काम किया है।”

करीना ने क्या कहा था रिलीज से पहले?
फिल्म की रिलीज से पहले करीना ने बॉलीवुड में जारी बायकॉट कल्चर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि सबका हर चीज के बारे में अपना नजरिया हो सकता है। लेकिन जो अच्छी फ़िल्में होती हैं, वे हर मुश्किल को पार कर सकती हैं। इसके अलावा करीना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वे बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर रिएक्शन दे रही थीं। उन्होंने इस दौरान कहा था कि दर्शक ही उन्हें बनाते हैं। अगर कोई उनकी फ़िल्में नहीं देखना चाहता तो ना देखे। कोई किसी पर दबाव नहीं बना रहा है। करीना के इस वीडियो को शेयर करके भी लोगों ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बहिष्कार की मांग की थी।