विराट कोहली की बल्लेबाजी देख उड़े इस AUS खिलाड़ी के होश! बीच मैदान पर कर दी ऐसी हरकत

Seeing the batting of Virat Kohli, the senses of this Aus player flew away! did such an act on the beach
Seeing the batting of Virat Kohli, the senses of this Aus player flew away! did such an act on the beach
इस खबर को शेयर करें

Steve Smith: अहमदाबाद टेस्ट में कल हुए तीसरे दिन के मुकाबले में भारत ने कल बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. भारत के बल्लेबाजों ने पूरे दिन जमकर बल्लेबाजी की. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 480 रन बनाए थे. बल्लेबाजी के लिए अनुकूल में पर भारत के बल्लेबाजी ने भी निराश नहीं किया. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 3 विकेट खोकर 289 रन बना लिए हैं. विराट कोहली और रवींद्र जडेजा चौथे दिन भारत के लिए बल्लेबाजी की शुरुआत करेंगे तीसरे दिन दोनों बल्लेबाज नाबाद लौटे थे.

तीसरा दिन भारतीय बल्लेबाजी का बोलबाला

तीसरे दिन भारत के बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. भारत की तरफ से ओपनिंग करने उतरे शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी की. गिल ने 128 रनों की शतकीय पारी खेली. विराट कोहली ने कल अच्छी बल्लेबाजी की. हालांकि, वह अभी भी 59 रन बनाकर नाबाद हैं. चौथे दिन की शुरुआत में वह बल्लेबाजी करते नजर आएंगे. उनके साथ रवींद्र जडेजा भी 16 रन बनाकर नाबाद हैं. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ऑस्ट्रेलिया से 191 रन पीछे है.

मैदान पर हुआ अनोखा वाकया
विराट कोहली के बल्ले से करीब 14 महीने बाद टेस्ट क्रिकेट में अर्धशतक निकला विराट ने कल शानदार बल्लेबाजी की. इसी बीच मैदान में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ विराट कोहली की बल्लेबाजी देखकर हैरान रह गए. इतना ही नहीं उन्होंने बीच मैच में ही कोहली का बल्ला भी चेक कर लिया. ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान स्मिथ कोहली का बल्ला चेक करते हुए नजर आए. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

कोहली ने पूरे किए 4000 रन
विराट कोहली भारत की तरफ से 4000 रन पूरे करने वाले पांचवें बल्लेबाज बन गए हैं. विराट ने करीब 14 महीने बाद कल टेस्ट क्रिकेट में अर्धशतक लगाया. भारत की तरफ से इससे पहले सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और वीरेंद्र सहवाग ने यह कारनामा किया है. चौथे दिन भी विराट अगर ऐसी बल्लेबाजी करते रहे तो वह शतक भी बना लेंगे. बता दें, कि विराट के बल्ले से तीन साल से ऊपर से अभी तक टेस्ट क्रिकेट में कोई शतक नहीं निकला है. ऐसे में उनके पास यह सुनहरा मौका है.