दृश्यम देख ऐसे गायब की प्रेमिका की लाश! जुर्म कबूलने के बाद भी नहीं खोज पा रही पुलिस

Seeing the scene, the dead body of the missing girlfriend! Police is not able to find even after confessing the crime
Seeing the scene, the dead body of the missing girlfriend! Police is not able to find even after confessing the crime
इस खबर को शेयर करें

Nagaur Murder Mystery: राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) में हुए गुड्डी (Guddi) के मर्डर की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है. गुड्डी के मर्डर का आरोपी अनोपाराम (Anoparam) अपना जुर्म कबूल कर चुका है. मर्डर के पीछे मकसद क्या था, ये भी बता चुका है फिर भी पुलिस मृतका की बॉडी बरामद नहीं कर पा रही है. पूछताछ में आरोपी अनोपाराम ने पुलिस को बताया कि उसने दृश्यम फिल्म व अन्य क्राइम वेब सीरीज देखीं और तब उसको लाश ठिकाने लगाने का आइडिया आया. पुलिस स्निफर डॉग से लेकर एनडीआरएफ-एसडीआरएफ तक की मदद ले चुकी है. कई बार तलाशी अभियान चला चुकी है, लेकिन मृतक महिला गुड्डी की लाश बरामद नहीं कर पाई है.

पुलिस को गुमराह कर रहा आरोपी
बता दें कि नागौर मर्डर केस का आरोपी अनोपाराम बार-बार झूठ बोल रहा है. लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा है. पुलिस कुएं से लेकर खेत तक की तलाशी ले चुकी है, लेकिन मायूसी ही हासिल हुई है. हालांकि, नागौर में झाड़ियों से कुछ कपड़े और इंसानी जबड़ा मिला था. डीएनए टेस्ट के बाद जिसकी पहचान गुड्डी के जबड़े के रूप में हुई. लेकिन लाश अब तक नहीं मिली.

क्यों किया गुड्डी का मर्डर?
रिमांड में लेकर जब पुलिस ने आरोपी अनोपाराम से पूछताछ की तो उसने बताया कि गुड्डी शादीशुदा होने के बावजूद उससे शादी करना चाहती थी. इसी वजह से उसने अनोपाराम का मर्डर किया. जंगल में मर्डर के बाद उसने बॉडी वहीं पर छोड़ दी. फिर 7 दिन बाद उसने लाश ठिकाने लगाने के बारे में सोचा और फिर मौके पर गया. इसके बाद उसने लाश के टुकड़ों को समेटा और बोरे में भरकर डेरवा गांव के बाहर कुएं में डाल दिया.

आई नार्को टेस्ट की नौबत
इसके बाद पुलिस ने कुएं की तलाशी ली, लेकिन शव वहां नहीं मिला. इसके बाद जब फिर आरोपी अनोपाराम से पूछताछ हुई तो उसने बताया कि गुड्डी की लाश को एक खेत में दफनाया है. इसके बाद पुलिस स्निफर डॉग के साथ घटनास्थल पर पहुंची लेकिन फिर भी शव नहीं मिला. हालांकि, अब पुलिस आरोपी अनोपाराम का नार्को एनालिसिस और लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने की तैयारी में है और उम्मीद लगाए बैठी है कि इससे सच बाहर आएगा.