एयरपोर्ट पर अजय देवगन की बेटी की चाल देख लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

Seeing the tricks of Ajay Devgan's daughter, people trolled badly at the airport
Seeing the tricks of Ajay Devgan's daughter, people trolled badly at the airport
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। Nysa Devgan Video: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल की बेटी नीसा देवगन इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। नीसा ने भले ही अभी फिल्मों में डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन फैन फॉलोइंग के मामले में वह बड़ी स्टार्स को बराबर की टक्कर देती हैं। नीसा इन बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं।

नीसा देवगन अपने स्टाइल और फैशन सेंस से लोगों को हमेशा ही इम्प्रेस करती नजर आती हैं। हाल ही में जहां नीसा ने ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ की ग्रैंड ओपनिंग में अपने लुक से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं, अब नीसा को उनकी चाल की वजह से जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

इस लुक में नजर आईं नीसा देवगन
मंगलवार को नीसा देवगन मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। दरअसल, नीसा अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश जा रहीं थी। इस दौरान का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नीसा एयरपोर्ट के बाहर अपनी कार से उतरी हुई नजर आईं। उन्होंने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप कैरी किया था। इसके साथ उन्होंने पिंक कलर का फ्रलोरल प्रिंट वाला पैंट कैरी किया था। वहीं, नीसा ने ब्लैक मास्क लगाया था। पैपराजी ने नीसा को बिना मास्क पोज देने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया।

एयरपोर्ट पर नीसा की चाल का लोगों ने उड़ाया मजाक
बता दें कि जहां कई यूजर्स नीसा को मास्क न हटाने और कोविड प्रोटोकॉल फॉलो करने के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं, कई नीसा की चाल देखकर उनको ट्रोल कर रहे हें। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘तुम बत्तख की तरह क्यों चल रही हो?’ एक ने लिखा, ‘कैसे चल रही है ये।’ वहीं, एक लिखता है, ‘जा रही है ओरी के साथ पार्टी करने और क्या ही करेंगी ये।’ इस तरह के कई और कमेंट्स नीसा के इस वीडियो पर आ रहे हैं।