सनसनीखेज खुलासाः एक बार सेक्स करके नहीं भरा डोनाल्ड ट्रंप का मन, होटल में मुझे दोबारा…

Sensational disclosure: Donald Trump's mind was not satisfied after having sex once, he...
Sensational disclosure: Donald Trump's mind was not satisfied after having sex once, he...
इस खबर को शेयर करें

स्टॉर्मी डेनियल्स (stormy daniels) पोर्न स्टार और स्ट्रिपर हैं। वो एक राइटर-डायरेक्टर भी हैं। कई पुरस्कार भी उन्होंने अपने नाम किए हैं। नाइटमूव्स, एवीएन और एक्सआरसीओ हॉल ऑफ फेम की वो मेंबर हैं।

आज उनके पास दौलत का अंबार हैं, लेकिन पैदाइश उनकी एक लोअर क्लास फैमिली में हुई थी। वो बताती हैं कि उनके घर बिजली कनेक्शन तक नहीं थी। स्कॉटलैंडविल मैग्नेट हाई स्कूल से ग्रेजुएशन पूरा करने के बाद वो पत्रकार बनना चाहती थी। लेकिन किस्मत को और कुछ मंजूर था।

17 साल की उम्र में वो स्ट्रिपिंग करने लगी। इसके बाद वो पीछे मुड़कर नहीं देखीं। उन्होंने कई एडल्ट फिल्में की। वो इतनी कामयाब हो गई थी कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की नजर में भी आ गईं।

लुइसियाना के बैटन रूज से जुड़ी 44 साल की स्ट्ऱॉमी डेनियल्स का कानूनी नाम स्टेफ़नी ग्रेगरी क्लिफर्ड है। उन्होंने दावा किया कि 2006 में डोनाल्ड ट्रम्प के साथ उन्होंने यौन संबंध बनाए थे। इसके एक साल बाद ट्रंप ने मेलानिया से शादी की थी। वो बताती हैं कि जुलाई 2006 में कैलिफोर्निया के लेक ताहों में दोनों ने गोल्फ टूर्नामेंट देखें और एक होटल के कमरे में डिनर करने के बाद सेक्स किया।

वो साल 2018 में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि ट्रंप से जब वो मिली थी तब उन्होंने कहा कि क्या वो रियलिटी टीवी शो ‘द अपरेंटिस’ में दिखना चाहेंगी। इसके साथ उन्होंने कहा कि तुम खास हो और मेरी बेटी की याद दिलाती हो। तुम स्मार्ट और सुंदर महिला हो। मैं तुम्हे पसंद करता हूं। बाद में दोनों ने सहमति से सेक्स किया।

इसके बाद ट्रंप ने साल 2007 में दोबारा उन्हें लॉस एंजिल्स में बेवर्ली हिल्स होटल में मिलने के लिए बुलाया। स्टॉर्मी की मानें तो दोबारा वो उनके साथ सेक्स करना चाहते थे। लेकिन वो मना कर दी। एक महीने बाद ट्रंप ने स्ट्रॉमी को फोन करके कहा कि वो शो में उन्हें बुक नहीं करवा पा रहे हैं।

स्ट्रॉमी का दावा है कि जब साल 2016 में राष्ट्रपति चुनाव के लिए डोनाल्ड ट्रंप उतरे थे तब दोनों के बीच बने यौन संबंध को लेकर चुप रहने के लिए 130,000 डॉलर का भुगतान किया गया था। उस वक्त वो दोनों के बीच हुए सेक्स को लेकर सार्वजनिक रूप से बात करने के लिए एक सौदे पर डिल कर रही थीं।

चुप रहने वाले समझौते पर डेनियल के वकील कीथ डेविडसन और ट्रम्प के निजी वकील माइकल कोहेन ने हस्ताक्षर किए थे। दस्तावेज़ में ट्रम्प के हस्ताक्षर के लिए एक स्थान शामिल था, लेकिन उन्होंने कभी इस पर हस्ताक्षर नहीं किया। वहीं, ट्रंप ने डेनियल्स के साथ सेक्स करने से इनकार किया है और कहा है कि भुगतान का उनकी चुनावी जीत से कोई लेना-देना नहीं है।

स्टॉर्मी डेनियल्स की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने चौथी शादी गुपचुप तरीके से रचाई हैं। पिछले साल दिसंबर में एडल्ट फिल्म स्टार बैरेट ब्लेड के साथ शादी के बंधन में बंध गई। इससे पहले उन्होंने तीन शादियां की जो नहीं चली।