पहलवानों को लेकर सनसनीखेज खुलासाः सामने आया सबसे बडा झूठ! जानकर लोग हैरान

Sensational revelation about wrestlers: The biggest lie came to the fore! people surprised to know
Sensational revelation about wrestlers: The biggest lie came to the fore! people surprised to know
इस खबर को शेयर करें

रोहतक। विनेश फोगाट समेत प्रदर्शनकारी पहलवानों ने अपने मेडल गंगा में न बहाने का फैसला करते हुए 5 दिन का वक्त दिया है। इस बीच ‘नाबालिग’ लड़की का चाचा होने का दावा करने वाले अमित पहलवान ने प्रदर्शनकारी पहलवानों को आड़े हाथों लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि पहलवान उनके परिवार को गुमराह कर रहे हैं और बृजभूषण शरण सिंह पर आरोप लगाने के लिए उनका इस्तेमाल कर रहे हैं। अमित पहलवान के आरोप से इस मामले में नया मोड़ आ गया है।

भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग कर रहे पहलवानों विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक ने उन पर एक नाबालिग समेत सात महिला पहलवानों के यौन शोषण का आरोप लगाया है।

’22 फरवरी 2004 को हुआ जन्म’
अमित ने दावा किया कि पहलवान धोखाधड़ी कर रहे हैं और उनके भाई की बेटी की उम्र बदलकर 16 साल कर दी गई है ताकि पोक्सो कानून (यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण संबंधी कानून) का गलत इस्तेमाल हो सके। उन्होंने कहा कि लड़की का जन्म 22 फरवरी 2004 को हुआ था ।

उन्होंने कहा ,’ये पहलवान मेरे परिवार का इस्तेमाल कर रहे हैं । जिस नाबालिग लड़की को उन्होंने पीड़िता बताया है, मैं उसके परिवार से हूं। वह मेरी भतीजी है और मैं उसका चाचा हूं।’

‘भतीजी के साथ कुछ नहीं हुआ’
अमित ने कहा ,’पंजाब के कुछ खिलाड़ी, साक्षी और विनेश मेरे भाई को गुमराह कर रहे हैं। वे घड़ियाली आंसू बहा रहे हें । हमें इंसाफ चाहिए। विनेश फोगाट यह क्यों कर रही है। उन्होंने मेरे भाई को गुमराह किया, किसी को भी कर सकते हैं। पहले वे जनवरी फरवरी में धरने पर बैठे लेकिन मामला पेचीदा हो गया।’

नाबालिग के चाचा होने का दावा करने वाले अमित ने कहा ,’इसके बाद उन्होंने दूसरी तिकड़म लगाई और महिला कार्ड खेला। उनका मकसद किसी भी तरह से बृजभूषण को गिरफ्तार कराना है।’ उन्होंने दावा किया कि उन्होंने अपनी भतीजी को कुश्ती खेलने के लिये प्रेरित किया था। उन्होंने कहा कि राजनेता और पहलवान सभी ‘खेल ‘ खेल रहे हें । उन्होंने यह भी कहा कि उनकी भतीजी के साथ कुछ नहीं हुआ है।