बालासोर ट्रेन एक्सिडेंट में सनसनीखेज खुलासा! रची गई साजिश? मिला बड़ा सुराग! यहां देंखे

Sensational revelation in Balasore train accident! Conspiracy hatched? Got a big clue! see here
Sensational revelation in Balasore train accident! Conspiracy hatched? Got a big clue! see here
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। पूर्व रेल मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता दिनेश त्रिवेदी ने शनिवार को ओडिशा ट्रिपल ट्रेन दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि यह हादसा एक साजिश हो सकता है। इस भीषण ट्रेन हादसे में अब तक 260 से ज्यादा लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। पूर्व रेल मंत्री ने इसे “बड़ी त्रासदी” कहा। उन्होंने कहा, “यह एक बड़ी त्रासदी है। हमारी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ है।”

दिनेश त्रिवेदी ने कहा है कि इस घटना में साजिश हो सकती है। उन्होंने कहा, “घटना की टाइमिंग अजीब है। इस पूरी घटना की गंभीरता से जांच होनी चाहिए। हादसे की उच्च स्तरीय जांच हो और इस मामले का एनालिसिस करना चाहिए। यह एक भयानक हादसा है।” मीडिया से बात करते हुए त्रिवेदी ने कहा, “हमारे प्रधानमंत्री खुद बहुत दुखी हैं। वह हाईलेवल कमेटी बैठाएंगे, जिससे हकीकत सामने आएगी। मैं यही कहना चाहता हूं कि कमेटी को कुछ भी नजरअंदाज नहीं करना चाहिए।”

ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार को हुए भीषण ट्रेन हादसे के कारण जमीन में धंस गए डिब्बे को शनिवार को क्रेन और बुलडोजर की मदद से ऊपर लाने की कोशिश की गई। यह आखिरी डिब्बा है, जिस तक बचावकर्ता अभी तक पहुंच नहीं पाए हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार शाम कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरने और एक मालगाड़ी से टकराने से जुड़े रेल हादसे में मृतक संख्या शनिवार को बढ़कर 260 के पार हो गई और इस हादसे में 900 से अधिक यात्री घायल हुए हैं। अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन का एक डिब्बा एक अन्य ट्रेन के डिब्बे के उसके ऊपर गिरने के कारण धंस गया है और उसे निकाले जाने के बाद मृतक संख्या बढ़ने की आशंका है।