श्रद्धा हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासाः आफताब के घर आने वाली लड़की की हुई पहचान, जानकर पुलिस के उडे होश

Sensational revelation in Shraddha murder case: Police shocked to know the identity of the girl who came to Aftab's house
Sensational revelation in Shraddha murder case: Police shocked to know the identity of the girl who came to Aftab's house
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: श्रद्धा वालकर की हत्या के बाद आरोपी आफताब ने डेटिंग एप बम्बल के जरिए एक और लड़की को अपने घर पर बुलाया था. दिल्ली पुलिस ने उस लड़की की पहचान कर ली है. आपको जानकर हैरानी होगी कि यह लड़की पेशे से एक डॉक्टर है और वह भी साइकॉलजिस्ट.

साइकॉलजिस्ट मतलब मनोचिकित्सक. मानसिक रूप से परेशान लोग मनोचिकित्सक के पास ही अपनी समस्याएं लेकर जाते हैं.अब इस लड़की से दिल्ली पुलिस ने संपर्क कर लिया है. पुलिस इससे आफताब के बारे में ज्यादा जानकारी लेगी. आफताब ने इस लड़की को अपने घर भी बुलाया था. जब यह लड़की आफताब से मिलने उसके घर आई थी, तब श्रद्धा के शव के टुकड़े घर के फ्रिज में ही रखे हुए थे.

आपको बता दें कि आफताब को दिल्ली पुलिस भी शातिर मान रही है. पुलिस उसकी बातों पर यकीन नहीं कर रही. पुलिस को लग रहा है कि आफताब पुलिस को भ्रम में डालने के लिए बहुत सी झूठी बातें बता रहा है. इसलिए दिल्ली पुलिस उसका नार्को टेस्ट करा रही है.

इससे पहले, श्रद्धा वालकर मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को दावा किया था कि आरोपी आफताब पूनावाला ने श्रद्धा की हत्या के बाद उसके शव को काटने के लिए पांच चाकुओं का इस्तेमाल किया था, जिन्हें बरामद कर लिया गया है. हालांकि, एक आरी अभी भी नहीं मिली है.

आफताब पूनावाला पर आरोप है कि उसने पहले अपनी लिव-इन-रिलेशनशिप पार्टनर को गला घोंटकर मार डाला. इसके बाद उसके शव के 35 टुकड़े किए. शव के टुकड़ों को करीब तीन सप्ताह तक घर में ही एक फ्रीज में रखे रहा. इन शव के टुकड़ों को वह दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग हिस्सों में रात में फेंकता था. करीब छह महीने बाद इस मामले का खुलासा हुआ है.