बिहार में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, गेस्ट हाउस में छापेमारी, संचालक समेत 3 हिरासत में

Sex racket busted in Bihar, guest house raided, 3 including operator in custody
Sex racket busted in Bihar, guest house raided, 3 including operator in custody
इस खबर को शेयर करें

बेतिया: बेतिया पुलिस ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिपरा चौक स्थित एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट के धंधा धड़ल्ले से चल रहा है। जिसकी सूचना पुलिस को मिलते ही छापेमारी की गयी और इसका खुलासा हुआ। छापेमारी के दौरान मौके से संचालक समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया। पिपरा चौक के पास एक गेस्ट हाउस में कई दिनों से में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। गेस्ट हाउस का संचालक ही इसे चला रहा था। वह इस धंधे मेन दलाली का काम करता था। पुलिस ने उसे भी मौके से गिरफ्तार किया गया है।

वहीं, छापेमारी के दौरान पकड़े गए लोगों मेन एक महिला भी बताई जा रही है। हैरत की बात तो यह है कि पिपरा चौक शहर का बीजी इलाके में शामिल है। यहां पुलिस की टीम लगातार गस्ती करती रहती है, लेकिन उनको पिछले कई दिनों से इस बात की भनक टॉक नहीं लगी कि इलाके में इस तरह के गलत कामों को अंजाम दिया जा रहा है। पुलिस को जब किसी के द्वारा गुप्त सूचना मिली फिर इस मामले का खुलसा हुआ।

बताया जाता है कि. गेस्ट हाउस का संचालक की सेक्स रैकेट का धंधा चलता था। जिसका संचालन खुद वही करता था। इस बात सूचना जब पुलिस को लगी तो सदर एसडीओ मुकुल परिमल पांडे के नेतृत्व में छापेमारी की गई तो दह व्यापार के इस धंधे का खुलासा हुआ। पुलिस ने मौके से संचालक समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक महिला भी शामिल है। जबकि दो महिलाओं को मुक्त कराया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।