हिमाचल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पंजाब से हिमाचल लाईं जाती थीं लड़कियां

Sex racket busted in Himachal, girls were brought from Punjab to Himachal
Sex racket busted in Himachal, girls were brought from Punjab to Himachal
इस खबर को शेयर करें

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के नादौन में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने छापेमारी कर एक महिला और होटल के मालिक को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि कांगड़ा जिला के भड़ोली निवासी सरला देवी उर्फ माता यह सेक्स रैकेट चला रही थी. पुलिस का कहना है कि पिछले 20 सालों से यह महिला जिस्मफरोशी के धंधे से जुड़ी है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान पंजाब की तीन लड़कियों को रेस्क्यू किया है. दलाल सरला देवी उर्फ माता पिछले कुछ समय से हमीरपुर पुलिस के निशाने पर थी.

महिला को रंगे हाथों पकड़ने के लिए पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया था. प्लान के तहत गोपनीय तरीके से महिला दलाल से जुड़े लोगों से संपर्क साधा. फिर क्लाइंट बनकर मंगलवार देर रात निजी होटल नादौन में पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने महिला और होटल के मालिक को अरेस्ट किया.

होटल में कस्टमर बनकर पहुंचे थे पुलिस जवान
जानकारी के मुताबिक, विशेष टीम के दो पुलिस जवान कस्टमर बनकर महिला के पास पहुंचे महिला ने दोनों पुलिसकर्मियों को लड़कियों के फोटो दिखाएं. इसके बाद महिला को पैसे दिए गए, तब उसने होटल के अंदर एक कमरे में जाने के लिए कहा. वहां पर पहले से ही लड़कियां मौजूद थीं.

पंजाब की तीन लड़कियों का पुलिस ने किया रेस्क्यू
पुलिस को मामले में इनपुट मिलने के बाद इंस्पेक्टर हरीश गुलेरिया की अगुवाई में टीम गठित की गई थी. इस टीम में एएसआई राजकुमार, कांस्टेबल लखन, ललित, राजेश, आशीष और कुलदीप शामिल थे. इस टीम ने जाल बिछाकर दलाल महिला आरोपी और होटल के मालिक को गिरफ्तार किया. आरोपी महिला पिछले 20 साल से सेक्स रैकेट चला रही थी. वह पंजाब से लड़कियां हिमाचल प्रदेश ला रही थी.

दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा
वहीं, एसपी आकृति शर्मा ने कहा कि एक महिला और शख्स को गिरफ्तार किया गया है. दोनों को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा. मामले में इनपुट मिलने के बाद विशेष टीम का गठन किया गया था. मंगलवार रात होटल में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया.