बिहार के सदर अस्पताल में सेक्स रैकेट का खुलासा, कॉल गर्ल के साथ बुरे हाल मे मिला कैदी

Sex racket exposed in Bihar's Sadar Hospital, prisoner found in bad condition with call girl
Sex racket exposed in Bihar's Sadar Hospital, prisoner found in bad condition with call girl
इस खबर को शेयर करें

हाजीपुर. बिहार के सरकारी अस्पताल में मरीजों को सही इलाज मिले या न मिले, दवाई मिले या न मिले, लेकिन यहां इलाज के लिए आनेवाले कैदियों को किसी होटल से कम खातिरदारी नहीं होती है. कुछ महीने पहले एक वांटेड अपराधी अस्पताल में इलाज के बहाने अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाने चला गया था. मगर अब तो सारी हद ही पार हो गई है. अस्पताल में ही मौज मस्ती के लिए कॉल गर्ल को बुला लिया गया और कैदियों ने खूब रंगरेलियां मनाईं.

दरअसल, यह पूरा मामला हाजीपुर के सदर अस्पताल से जुड़ा हुआ है. यहां कैदी वार्ड में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. इलाज के लिए लाए गए सजायाफ्ता कैदी के लिए बाकायदा दूसरे प्रदेश से एक कॉलगर्ल को बुलाया गया था. जिसके साथ बंदी वार्ड में रंगरलियां मनाई जा रही थीं. हालांकि, यह सुविधा किस सजायाफ्ता बंदी के लिए दी गई थी, उसका नाम स्पष्ट नहीं हो सका है.

कैदी वार्ड में कर्मियों की मिलीभगत से चल रही रंगरेलियों के दौर का खुलासा तब हुआ; जब लूट के मोबाइल के लोकेशन के आधार पर करताहा थाना के SHO प्रवीण कुमार अस्पताल पहुंच गए. इस दौरान वार्ड में जमकर मस्ती हो रही थी. जिसके बाद बीती देर रात सदर SDPO ने की कार्रवाई. मामले में कॉल गर्ल, वार्ड बॉय समेत कई को डिटेन किया गया है और पूछताछ की जा रही है.

बहरहाल, सवाल उठ रहे हैं कि बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव तो प्रति दिन प्रदेश के सरकारी अस्पतालों को सुधारने की दावे कर रहे हैं. लेकिन, अस्पताल में ऐसा शायद ही कभी सुना गया है कि किसी कैदी को खुश करने के लिए कॉलगर्ल की व्यवस्था की गई है. कहा जा रहा है कि यह मामला महागठबंधन की सरकार के लिए फजीहत का सबब साबित होनेवाला है.