मुजफ्फरनगर के मकान में सेक्स रैकेटः कमरों में ऐसे हाल में पकडे गये लडके-लडकियां

Sex racket in a house in Muzaffarnagar: Boys and girls were caught in such a condition in the rooms
Sex racket in a house in Muzaffarnagar: Boys and girls were caught in such a condition in the rooms
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। खतौली। एसडीएम, सीओ के नेतृत्व में इंस्पेक्टर ने पुलिस फोर्स के साथ गंगनहर पटरी मार्ग पर नई बस्ती में स्थित एक मकान पर छापेमारी की। यहां पर देह व्यापार किया जा रहा था। पुलिस ने मकान से दो युवतियों समेत एक युवक, संचालिका को हिरासत में लिया है। मकान के भीतर से कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गई हैं। पुलिस पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

कस्बा एवं आसपास समेत दिल्ली-देहरादून हाईवे पर होटलों की आड़ में अनैतिक कार्य किए जा रहे हैं। कस्बे में भी देह व्यापार की सूचनाएं पुलिस-प्रशासन को मिल रही थी। पुलिस ने शुक्रवार को चर्चित महिला के मकान पर छापा मारकर देह व्यापार का भंडाफोड किया है। सीओ राम आशीष यादव ने बताया कि नगर में देह व्यापार धंधे की सूचना मिली थी। पुलिस टीम को निगरानी के लिए लगाया गया।

मकान में छापा मारकर पकड़ा देहव्यापार
एसडीएम अपूर्वा यादव, इंस्पेक्टर उमेश रोरिया और पुलिस फोर्स के साथ गंगनहर पटरी के समीप मोहल्ला नई बस्ती सद्दीकनगर में उक्त महिला के मकान पर छापा मारा गया। वहां दो युवतियाें को संदिग्ध हालत में पकड़ा गया। मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं मिली है। दोनों युवतियों के साथ एक व्यक्ति और देह व्यापार संचालिका को हिरासत में लिया गया है।