Sexual Power Tips: प्यार के खास पलों में आप नहीं होंगे फेल, बस अपना लें ये 5 आसान टिप्स; पार्टनर भी पूछेगी जोश का राज

Sexual Power Tips: You will not fail in special moments of love, just follow these 5 easy tips; The partner will also ask the secret of Josh
Sexual Power Tips: You will not fail in special moments of love, just follow these 5 easy tips; The partner will also ask the secret of Josh
इस खबर को शेयर करें

How to Increase Sexual Power: आजकल की भागमभाग भरी जिंदगी में लोगों की सेक्सुअल लाइफ पूरी तरह डिस्टर्ब हो गई है. अपने सपनों को पूरा करने के लिए पति-पत्नी दोनों को नौकरी करनी पड़ रही है, जिसके चलते उन्हें साथ में रोमांटिक समय बिताने के लिए समय ही नहीं मिल पाता. अगर वे साथ होते भी हैं तो थकान, मानसिक तनाव और शारीरिक कमजोरी की वजह से अक्सर रिलेशन बनाने से परहेज कर जाते हैं.

कैसे बढ़ाएं मर्दाना जोश?
यौनशक्ति (Sexual Power Tips) बढ़ाने के लिए बाजार में यूं तो कई दवाएं उपलब्ध हैं लेकिन उनमें से कई साइड इफेक्ट डालती हैं. इसलिए उनसे बचना ही ठीक रहता है. आज हम आपको 5 ऐसे घरेलू उपाय बताने जा रहे हैं, जिनका इस्तेमाल करके आप 30 साल के युवक की तरह मर्दाना जोश हासिल कर सकते हैं. आइए जानते हैं कि वे उपाय क्या हैं.

लहसुन और प्याज का सेवन
सब्जी बनाने के लिए लहसुन- प्याज का इस्तेमाल करना साधारण बात है. लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि इन दोनों चीजों में तामसिक गुण होते हैं. यानी इन्हें खाने से पुरुषों में तेज और काम शक्ति (Sexual Power Tips) बढ़ती है, जिससे निजी पलों में प्यार का आनंद दोगुना हो जाता है.

आहार में शामिल करें केला
केले में पोटेशियम भरपूर मात्रा में पाया जाता है. जिसके चलते केला खाने से लो ब्लड प्रेशर ठीक रहता है. यौन अंगों (Sexual Power Tips) के सही से काम करने के लिए ब्लड प्रेशर का काबू में रखना जरूरी होता है. इसके चलते संबंध बनाने के दौरान इंसान जल्दी से थकता नहीं है और जोश पहले से ज्यादा बढ़ जाता है.

हरी और काली मिर्च को खाना
हरी और काली मिर्च का सेवन करने से शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता मजबूत होती है. भोजन में इन दोनों मिर्चों को शामिल करने से शरीर में संक्रमण का ज्यादा असर नहीं रहता. इन्हें नियमित रूप से खाने से पुरुषों की मर्दाना ताकत (Sexual Power Tips) भी जबरदस्त तरीके से बढ़ जाती है.

रोजाना ग्रहण करें धूप की किरणें
मर्दाना शक्ति (Sexual Power Tips) बढ़ाने के लिए रोजाना धूप की किरणें ग्रहण करना अच्छा माना जाता है. ऐसा करने से हमारे शरीर में मेलाटोनिन नाम का हार्मोन कम बनता है, जिससे कामोत्तेजना चमत्कारिक रूप से बढ़ जाती है.

तनाव से बनाएं दूरी
प्यार के क्षणों (Sexual Power Tips) में फेल होने से बचने के लिए तनावों को अपनी जिंदगी से दूर रखें. इसके लिए सुबह या शाम सैर करने की आदत डालें. रोजाना योग ध्यान करें और भजन या अन्य सॉफ्ट म्यूजिक सुनें. पार्टनर के साथ बीच-बीच में शॉर्ट ट्रिप भी प्लान करें.