मध्यप्रदेश में इंसानियत शर्मसार! बुजुर्ग को शख्स ने मारे इतने थप्पड़, अगले दिन तोड़ दिया दम

मध्यप्रदेश के नीमच में एक बुजुर्ग व्यक्ति को एक शख्स के द्वारा लगातार थप्पड़ मारने का अमानवीय वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस खबर को शेयर करें

नीमच: मध्यप्रदेश के नीमच में एक बुजुर्ग व्यक्ति को एक शख्स के द्वारा लगातार थप्पड़ मारने का अमानवीय वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में बैठे बुजुर्ग व्यक्ति को जमकर थप्पड़ मारे जा रहे हैं. वीडियो में सुना जा सकता है कि चांटे मारने वाला व्यक्ति कहते हुए नजर आ रहा है कि तेरा नाम क्या मोहम्मद है? जावरा से आया है? चल तेरा आधार कार्ड बता. मार खाने वाला बुजुर्ग कहते हुए नजर आ रहा है कि 200 रुपये ले लो, छोड़ दो

दरअसल यह घटना मध्य प्रदेश के नीमच जिले के मनासा की है. जिस बुजुर्ग को एक व्यक्ति द्वारा थप्पड़ झड़े जा रहे हैं. वह बुजुर्ग रतलाम जिले के सरसी निवासी भंवरलाल चत्तर जैन (65) हैं. वह मानसिक रूप से कमजोर है.

एक दिन पहले ही फोटो जारी हुआ था
हैरानी की बात यह है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से एक दिन पूर्व इस बुजुर्ग व्यक्ति का मनासा पुलिस द्वारा फोटो जारी किया गया था. चूंकी उनका शव रामपुरा रोड मारुति शोरूम के पास मिला था. जिसकी पहचान भंवरलाल जैन से हुई है. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मृतक का भाई और गांव के लोग बड़ी संख्या में मनासा थाने पर एकत्रित हो गए, और आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगे.

आरोपी की हुई पहचान
मनासा पुलिस ने मारपीट करने वाले की पहचान कर ली है. मारपीट करने वाला आरोपी दिनेश कुशवाह है. जो मनासा के काछी मोहल्ले का ही रहने वाला है. जो भाजपा का पूर्व पार्षद पति बताया जा रहा है. पुलिस ने पूरे मामले में 302 आईपीसी के धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. मनासा टीआई के एल डांगी ने बताया कि इस मे ओर भी जांच की जा रही है तकनीकी साक्ष्य जुटाए जा रहे है जिसके बाद और भी लोगों पर कार्रवाई की जाएगी.