बिहार पुलिस की शर्मनाक करतूत! पहले लड़की से किया गैंगरेप, फिर 50 हजार में बेचा

बिहार पुलिस की शर्मनाक करतूत सामने आई है. यहां मधुबनी जिले में यूपी से भटक कर आई एक नाबालिग लड़की के साथ पुलिसकर्मियों ने गैंगरेप किया और फिर उसे एक महिला के हाथों 50 हजार में बेच दिया.

Shameful act of Bihar Police! First the girl was gang-raped, then sold for 50 thousand
Shameful act of Bihar Police! First the girl was gang-raped, then sold for 50 thousand
इस खबर को शेयर करें

मऊ: बिहार पुलिस अपने काले कारनामों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है. अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के एक स्वर्ण व्यवसायी को लूटने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब एक लड़की के साथ गैंगरेप कर उसे 50 हजार रुपये में बेचने का मामला सामने आया है. मामला मधुबनी जिले के जयनगर थाने से जुड़ा है. आरोप है कि थाने में तैनात पुलिसकर्मियों और एक बिजली बिजली मिस्त्री ने यूपी के मऊ जिले की रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया. इसका खुलासा तब हुआ जब यूपी पुलिस लड़की को तलाश करते हुए जयनगर पहुंची.

जानकारी के अनुसार, मऊ जिले की रहने वाली नाबालिग लड़की पिछले महीने घर से गायब हो गई थी. लड़की भटकते-भटकते बिहार के मधुबनी जिले के जयनगर पहुंच गई. यहां वह अशोक मार्केट में तैनात नाइट गार्ड के हाथ लग गई. इसके बाद एक बिजली मिस्त्री और जयनगर थाने में तैनात ड्राइवर और चौकीदार ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने लड़की के साथ दरिंदगी करने के बाद उसे 50 हजार रुपये में एक महिला के हाथों बेच दिया.

पुलिस ने लड़की को किया बरामद
लड़की के गायब होने के बाद उसके परिजनों ने मऊ थाने में उसकी गुमशुदगी का मामला यूपी के दर्ज कराया था. इसी खोजबीन के दौरान जब मऊ पुलिस मधुबनी के जयनगर पहुंची तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. यूपी पुलिस ने नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया है.

आरोपी पुलिसकर्मी फरार
इसके साथ ही पुलिस ने लड़की के बयान पर आरोपी नाइट गार्ड प्रमोद यादव, बिजली मिस्त्री साजन कुमार और उक्त महिला सोनी देवी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि जयनगर थाने में तैनात आरोपी ड्राइवर आचार्या और चौकीदार रामजीवन पासवान फरार है. इससे पहले बिहार पुलिस के दो जवान को यूपी के स्वर्ण व्यवसायी से लूट मामले में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने बीएसएपी विंग के दो जवानों को पांच सितंबर को छपरा में स्वर्ण व्यवसायी से लूट मामले में गिरफ्तार किया था. पुलिस ने दोनों जवानों की निशानदेही पर लूट का कुछ सोना भी बरामद किया. बताया जा रहा है कि दोनों जवानों ने वर्दी में ही अपने साथियों के साथ मिलकर 60 लाख रुपये की कीमत के सोने के जेवर और पांच लाख रुपये कैश लूटे थे.