Shamshera : Ranbir Kapoor बने डकैत, लुक देख लोग हैरान

Shamshera Ranbir Kapoor Look: रणबीर कपूर अब एक बार फिर से अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. ऐसे में अब उनकी अगली फिल्म 'शमशेरा' से उनका लुक लीक हो गया है.

Shamshera: Ranbir Kapoor turns dacoit, people are surprised to see his look
Shamshera: Ranbir Kapoor turns dacoit, people are surprised to see his look
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं. दिलचस्प बात तो यह है कि अपनी हर फिल्म के साथ वह किरदारों में एक अलग अंदाज में दिखाई देने वाले हैं. इसी लिस्ट में रणबीर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) भी शुमार है. लंबे वक्त से यह फिल्म चर्चा में है. अब आखिरकार फिल्म से रणबीर की पहली झलक भी सामने आ चुकी है.

रणबीर कपूर ने लुक ने किया इंप्रेस

हालांकि, मेकर्स की ओर से रणबीर के इस कैरेक्टर पोस्टर को जारी नहीं किया गया है. बल्कि ट्विटर पर #Shamshera के साथ धड़ल्ले से यह पोस्टर जारी हो रहा है. इस लुक में रणबीर काफी इंप्रेसिव दिख रहे हैं. यहां उनके बाल और दाढ़ी-मूंछ बढ़ी हुई है और बाल हवा में लहरा रहे हैं. उन्होंने इसमें फटे और मैले कपडे़ पहने हैं और एक बड़ी सी कुल्हाड़ी हाथ में पकड़े खड़े हैं. यहां रणबीर के चेहरे पर गुस्सा दिखाई दे रहा है.

डकैत के रोल में दिखेंगे रणबीर

रणबीर का ऐसा लुक पहले कभी नहीं देखा होगा. फिल्म में उन्हें डकैत की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा. वहीं, इस पोस्टर में टैग लाइन लिखा है, ‘करम से डकैत, धर्म से आजाद.’

अब एक्टर के इस लुक ने ही फैंस का दिल जीत लिया है. दूसरी ओर फिल्म के लिए दर्शकों में काफी उत्सुकता और बेचैनी बढ़ गई है. सोशल मीडिया यूजर्स को रणबीर का ये डकैत वाला रूप काफी पसंद आया है.

इस दिन रिलीज होगी ‘शमशेरा’

करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर के साथ ही संजय दत्त और वाणी कपूर भी लीड रोल में दिखाई देंगे. इनके अलावा फिल्म में आशुतोष राणा, रोनित रॉय और सौरभ शुक्ला जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इसी साल 22 जुलाई को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.