She-Hulk का ट्रेलर रिलीज, इंटरनेट पर मचायश तहलका, आप भी देंखें

She-Hulk Trailer Released;
She-Hulk Trailer Released;
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली : मार्वल की अपकमिंग सीरीज ‘शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ’ का पहला ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं. हाल ही में रिलीज किया गया ये ट्रेलर बहुत ही इंटेंस और मजेदार है. डिज्नी प्लस के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से सिरीज के नए ट्रेलर को रिलीज किया गया है. इस कॉमेडी वेब सीरीज में तातियाना मसलनी, जेनिफर वाल्टर्स उर्फ ​​शी-हल्क एक वकील की मुख्य भूमिका में हैं, जो ह्यूमन ओरिएंटेड लीगल केसेस में माहिर हैं. ‘शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ’ के लगभग 2 मिनट के लंबे ट्रेलर में मार्क रफ़ालो ने अपने एमसीयू ब्रूस बैनर, उर्फ ​​हल्क की भूमिका को दोहराते हुए दिखाया गया है.

17 अगस्त को रिलीज होने वाली ये अपकमिंग वेब सीरीज एक्सक्लूसिवली डिज्नी प्लस पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है. सीरीज में तातियाना मसलनी को शी-हल्क यानि जेनिफर वाल्टर्स के रूप में दिखाया जाएगा, जो, “एक वकील हैं और सुपर ह्यूमन ओरिएंटेड लीगल केसेस में माहिर हैं. इसके डिस्क्रिप्शन को देखकर ये संकेत मिल रहा है कि ये अपकमिंग वेब सीरीज सुपीरियर स्पाइडर-मैन राइटर डैन स्लॉट के शी-हल्क कॉमिक बुक टाइटल पर बहुत अधिक निर्भर करेगी. स्लॉट की कहानी में वाल्टर्स /शी-हल्क की कई घटनाएं शामिल हैं.

ट्रेलर रिलीज करने के साथ ही डिजनी प्लस ने अपने इंस्टा हैंडल के कैप्शन में लिखा है, ‘जब वो गुस्सा करेंगी तो आप उन्हें बहुत पसंद करेंगे’. ट्रेलर में मिलनसार वकील वाल्टर्स को उनकी फर्म में एक नए सुपरहीरो डिवीजन को लीड करने के लिए हायर अथॉरिटी कॉन्टैक्ट करती है. इस ट्रेलर में फिर हम जेन को देखते हैं क्योंकि वो अपने चचेरे भाई ब्रूस बैनर, उर्फ ​​​​द हल्क के साथ मिलकर हल्क को आउट और स्मैश करना सीखती है. ट्रेलर से ऐसा लग रहा है कि सीरीज के अधिकांश हिस्से में जेन ये सीखती हुई नज़र आएंगी कि कैसे अपने गुस्से में तब्दील हुए अहंकार से निपटना है. इस अपकमिंग सीरीज का ट्रेलर देखकर ऑडियंस काफी एक्साइटेड है और जल्द ही अटॉर्नी एट लॉ सीरीज के रिलीज का इंतजार कर रही है.