‘वो चीखती-चिल्लाती रही..कपड़े उतरवाकर किया नग्न’..! फिर बारी-बारी बाप-बेटे ने…

इस खबर को शेयर करें

यरूशलेम। इजरायल-हमास के बीच जारी युद्ध से आज पूरी दुनिया परेशान हो चुकी है। इस युद्ध में कई लोगों को अपनी जान तक गंवानी पड़ी। वहीं कई लोग हमास की सेना के कब्जे में है जिसमें कई महिलाएं भी शामिल हैं। इस बीच, मानवता को शर्मसार करने वाली तस्‍वीरें और वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं। हमास के एक लड़ाके और उसके बेटे का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह पूछताछ करने वाले अधिकारियों को यह बता रहा है कि किस तरह से उसने गाजा से लगते इजरायली इलाके में घुसकर वहां की एक महिला से रेप किया।

Father-Son had Sex with Woman : हमास लड़ाके के बेटे ने बताया कि उसने और उसके एक रिश्‍तेदार ने भी इजरायली महिला से रेप किया। हमास लड़ाके के बेटे ने बताया कि जब उनलोगों ने रेप कर लिया तो उसके पिता ने पीड़िता की हत्‍या कर दी। महिला दर्द से तड़पती और चीखती रही, लेकिन दरिंदे बाप-बेटे पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। आरोपी बाप-बेटे ने पूछताछ में खुद यह बात कबूल की है। बता दें कि रेप के आरोपी हमास लड़ाके की पहचान जमाल हुसैन अहमद रादी (47) के तौर पर की गई है। जमाल हुसैन के 18 वर्षीय बेटे अब्‍दल्‍ला ने भी इजरायली महिला से रेप किया था।

जमाल हुसैन ने कहा कि जब वह 7 अक्‍टूबर 2023 को गाजा बॉर्डर के जरिये इजरायल के सीमाई इलाके किबुत्‍ज नीर में दाखिल हुआ था तो एक घर से एक महिला के रोने की आवाज आ रही थी। जमाल ने कहा- मुझे जो करना था मैंने किया…मैंने उसका रेप किया। इजरायली सेना ने गाजा में सैन्‍य अभियान के दौरान जमाल हुसैन और उसके बेटे अब्‍दल्‍ला को पकड़ा है। पूछताछ के दौरान बाप-बेटे ने रूह को कंपा देने वाला खुलासा किया है। हमास लड़ाके जमाल हुसैन अहमद रादी ने आगे बताया, ‘मैंने उसे (इजरायली महिला) बंदूक दिखाकर धमकाया और फिर उसके कपड़े उतरवाए। जहां तक मुझे याद है उसने शॉर्ट्स पहना हुआ था।’ जमाल हुसैन ने दावा किया कि उसके रेप करने के बाद इजरायली महिला के साथ क्‍या हुआ उसे कुछ नहीं पता।

पिता के बाद मैनें मिटाई हवस
जमाल के बेटे ने पूछताछ के दौरान कहा, ‘मेरे पिता ने उसके (इजरायली महिला) साथ रेप किया और उसके बाद उसने बलात्‍कार किया। फिर उसने अपने चचेरे भाई को बुलाया और उसने भी इजरायली महिला से रेप किया।’ अब्‍दल्‍ला ने आगे बताया कि जब सबलोगों ने रेप कर लिया तो उसके पिता ने महिला की हत्‍या कर दी। वीडियो जारी होने के बाद इजरायली बंधकों के परिजनों को उम्‍मीद है कि सरकार पर हमास के साथ शांति वार्ता कर इस युद्ध को समाप्‍त करने का दबाव बढ़ेगा।