साथ रहने की जिद कर रही थी, मारकर भूसे में फेंक दिया, पकड़ा गया नोएडा का वो ‘पत्‍थरदिल’

She was insisting on staying with him, he killed her and threw her in the straw, that 'stone-hearted' man from Noida was caught
She was insisting on staying with him, he killed her and threw her in the straw, that 'stone-hearted' man from Noida was caught
इस खबर को शेयर करें

ग्रेटर नोएडा: घंघौला गांव के पास भूसे से भरे कमरे में मृत मिली महिला की हत्या उसके प्रेमी बुलंदशहर के बिलसूरी गांव निवासी ऋषिपाल ने की थी। महिला भी बुलंदशहर के रसूलपुर गांव की रहने वाली थी। मंगलवार को बुलंदशहर की सलेमपुर कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी और महिला के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला आरोपी के साथ रहने की जिद कर रही थी। जिससे छुटकारा पाने के लिए आरोपी ने महिला को ग्रेटर नोएडा के घंघौला गांव लाकर हत्या कर दी थी और शव को भूसे के कमरे में बंद कर दिया था।

ग्रेटर नोएडा की कासना थाना प्रभारी ने बताया कि 5 जून को घंघौला गांव के पास भूसे से भरे कमरे में महिला का शव मिला था। पहचान न होने पर पुलिस ने उसका अंतिम संस्कार करा दिया था। मंगलवार को बुलंदशहर पुलिस ने फोन पर महिला की जानकारी मांगी। महिला के बेटे ने फोटो और कपड़ों से उसकी पहचान रसूलपुर गांव निवासी मां मुनेश देवी के रूप में की है।

ग्रेनो में रहने की बात कहकर लाया था
बुलंदशहर की सलेमपुर पुलिस के मुताबिक रसूलपुर गांव निवासी मुनेश देवी 4 जून को घर से गायब हो गई थीं। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जब महिला की कॉल रेकॉर्ड खंगाला तो पता चला कि महिला अधिकतर बिलसूरी गांव निवासी ऋषिपाल से बात करती थी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पहले तो आरोपी गुमराह करता रहा लेकिन सख्ती से पूछताछ में उसने बताया कि उसका महिला से प्रेम प्रसंग था। 4 जून को वह उसके पास रहने के लिए आई थी। काफी समझाने पर भी वह नहीं मानी। वह वापस नहीं जाना चाहती थी। जिसके बाद आरोपी उसे ग्रेनो में रखने की बात कहकर अपने साथ ले आया और घंघौला गांव के पास गला दबाकर हत्या कर दी। साथ ही शव को भूसे के कमरे में छिपा दिया। इसके बाद वह वापस घर चला गया। बुलंदशहर पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।