Shehnaaz Kaur Gill: सिद्धार्थ की मौत के बाद बनीं दुल्हन, झूमकर नाचीं

Shehnaaz Gill Video: सोशल मीडिया पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वो दुल्हन के लिबास में नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है.

Shehnaaz Kaur Gill: The bride became a bride after Siddharth's death, danced with a jhumkar
Shehnaaz Kaur Gill: The bride became a bride after Siddharth's death, danced with a jhumkar
इस खबर को शेयर करें

Shehnaaz Gill Bride Video: पिछले साल सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था. एक्टर की मौत से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी काफी सदमे में चली गई थीं. लेकिन अब शहनाज धीरे-धीरे नॉर्मल जिंदगी में लौटकर आ रही हैं. पंजाब की कैटरीना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कभी उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर कहर ढाती हैं तो कभी उनके वीडियोज फैंस शेयर और रीशेयर करने लग जाते हैं. लेकिन इन सबके बीच शहनाज (Shehnaaz Gill Video) का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वो दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं.

दुल्हन के लिबास में शहनाज

माथे पर बिंदी, खूबसूरत लाल जोड़ा, चेहरे से टपकता नूर, शहनाज (Shehnaaz Gill Bride) को इस रूप में जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया. दुल्हन के लिबास में शहनाज की खूबसूरती और भी निखर कर सामने आ रही थी. आपको बता दें कि शहनाज ने यह रूप अपने रैंप वॉक के लिए लिया था. हाल ही में हो रहे टाइम्स फैशन वीक में शहनाज गिल ने भी हिस्सा लिया था . इस शो में वो फैशन डिजाइनर सामंत चौहान के कलेक्शन की शो स्टॉपर बनी थीं.

शहनाज का बॉलीवुड डेब्यू

शहनाज (Shehnaaz Gill Ramp Walk) ने अपने इस वॉक का वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज दुल्हन बनकर कितनी ज्यादा खुश लग रही हैं. शहनाज जब दुल्हन बनकर स्टेज पर उतरती हैं तो पहले वो लहंगा पहनकर झूमती हैं और फिर थोड़ा शर्माती हैं. फिर जब वो डिजाइनर के साथ री-एंट्री लेती हैं तो उनका रूप काफी अलग ही हो जाता है. वो इस लाल जोड़े में नाचती हैं, डिजाइनर के हाथ चूमती हैं, जिससे यही पता लगता है कि शहनाज का जैसे कोई सपना पूरा हो गया हो.

शहनाज का बॉलीवुड डेब्यू

शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नजर आएंगी. इस फिल्म के सेट से शहनाज की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. फिल्म में शहनाज के साथ आयुष शर्मा नजर आएंगे, इसके अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े भी मेन लीड में हैं.