मिशन पर निकले शिवपाल यादव, कहा- वक्त आने पर पता चलेगा हम किस पार्टी के साथ जाएंगे

Shivpal Yadav went out on the mission, said - when the time comes, we will know which party we will go with
Shivpal Yadav went out on the mission, said - when the time comes, we will know which party we will go with
इस खबर को शेयर करें

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) शनिवार को गाजियाबाद (Ghaziabad News) पहुंचे. प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यदुकुल पुनर्जागरण मिशन की शुरुआत की जा रही है. इस मिशन के तहत दबे पिछड़े लोगों को आगे बढ़ाया जाएगा और उनके उत्थान के लिए काम किया जाएगा.

अहम बिंदु
शिवपाल यादव ने कहा कि जातीय जनगणना, अहीर रेजिडेंट यादव समाज मे एकजुटता, के साथ एमएसपी पर कानून बनाने जैसे काम यदुकुल पुर्नजागरण मिशन के उद्देश्य हैं. जिसके लिए संभल के कैलादेवी मैदान में रविवार एक पुर्नजागरण रैली का आयोजन किया जा रहा है.

वहीं मीडिया से बातचीत में सपा मुखिया अखिलेश यादव से चल रही दूरी को लेकर शिवपाल यादव का दर्द भी सामने आया. उन्होंने कहा कि 2022 का विधानसभा चुनाव वो मिलकर लड़े और सपा से वो खुद विधायक भी हैं. लेकिन सपा में उन्हें सम्मान नहीं मिल रहा और जब सम्मान नहीं मिल रहा तो वो दूसरा काम कर रहे हैं.

गाजियाबाद में प्रेस वार्ता के दौरान प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव जिस तरीके से सदन में अगली सीट मांगी थी अगर वह चाहते तो हमारे नाम की पर्ची आगे रख देते किसी को कहने की कोई जरूरत ही नहीं पड़ती.

वहीं दूसरी ओर विलय के मामले पर शिवपाल यादव ने कहा कि समय आने पर पता चलेगा कि हम बीजेपी या सपा किसके साथ जाएंगे. सपा को एक परिवार की पार्टी कहे जाने पर उन्होंने कहा कि ऐसी बातों पर मुलायम यादव कभी नही सोचते थें. उनके परिवार के जो भी नेता आगे आये वो चुनाव जीतकर आगे आये. कभी किसी को उपर से नहीं थोपा गया. शिवपाल यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि किसानों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य की लड़ाई भी यदुकुल पुनर्जागरण मंच द्वारा लड़ी जाएगी।