SHO Police Station Faisal Town CCTV Video Viral On Social Media | Yasir Bashir Cheema को बर्थडे पार्टी के चलते सस्पेंड कर दिया गया?

SHO Police Station Faisal Town CCTV Video Viral On Social Media | Yasir Bashir Cheema Suspended For Birthday Party?
SHO Police Station Faisal Town CCTV Video Viral On Social Media | Yasir Bashir Cheema Suspended For Birthday Party?
इस खबर को शेयर करें

नमस्कार दोस्तों, इन दिनों पाकिस्तान से कई वायरल खबरे सामने आ रही है, जिसमे कभी किसी सेलिब्रिटी की प्राइवेट वीडियो लिक हो जाती है, तो कभी किसी टिकटोक स्टार तो कभी किसी समान्य व्यक्ति, और आज हम एक ऐसे ही विषय पर बात करने वाले है, जो की एक SHO का वीडियो है। आपकी जानकारी के बता दे कि सोशल मीडिया पर पार्टी का एक वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तान के एक एसएचओ ऑफिसर को सस्पेंड कर दिया गया है। बता दे की पुलिस स्टेशन में लगे सीसीटीवी कैमरे में पार्टी का यह वीडियो रिकॉर्ड हो गया था। तो चलिए जानते हैं आखिरकार पूरा मामला क्या है? और वीडियो दिखाए दे रहे लोग कौन है ? सब कुछ आज आपको आगे जानने को मिलने वाला है।

SHO Police Station Faisal Town CCTV Video Viral On Social Media


जैसे ही सोशल मीडिया पर SHO Police Station Faisal Town CCTV Video Viral हुआ, उसे कुछ समय बाद ही SHO को सस्पेंड कर दिया गया है। वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) यासिर बशीर चीमा (Yasir Bashir Cheema) महिला सब-इंस्पेक्टर मेहविश (Mehwish) और एक निजी कर्मचारी के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पाकिस्तानी उच्च अधिकारियों ने काल कार्रवाई करते हुए यासिर बशीर चीमा को सस्पेंड कर दिया गया।

पाकिस्तान मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जो वीडियो अभी सामने आया है उसके मुताबिक Faisal Town Police Sation SHO Room में पार्टी के लिए तैयारियां की गई थी। हैरान करने वाली बात तो यह है की ऑफिसर (एसएचओ) यासिर बशीर चीमा (Yasir Bashir Cheema) ने वही पर खड़े एक व्यक्ति को कैमरे पर कपड़े का टुकड़ा डालने के लिए कहा, और फिर सब कुछ काला-काला हो गया, जब कपड़े को हटाया गया तब सब कुछ पहले जैसा कर दिया गया था। बताया जा रहा है की केक कट किया गया, और काफी कुछ किया लेकिन कुछ भी कैमरे में कैद नहीं हो सका।

PAK SHO Police Station Faisal Town CCTV Footage Viral Video

यासिर बशीर चीमा SHO ऑफिसर के सस्पेंड होने के बाद हर कोई यह कह रहा है की उनके जीवन की यह सबसे बड़ी भूल बन गई है।अगर वह पुलिस स्टेशन में पार्टी नहीं करते तो शायद यह विवाद नहीं खड़ा होता और न ही उन्हें अपनी जॉब से हाथ धोना पड़ता। इसी के चलते अब एसएचओ ऑफिस को सोशल मीडिया पर भी काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है और उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। अब इस घटना के कई Memes भी वायरल हो रहे है, और लोग अलग-अलग प्रकार की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दे लो यह पहली बार नहीं है जब पुलिस अधिकारियों ने ऐसा व्यवहार किया हो लेकिन यह कभी उजागर नहीं हुआ इस बार किसी तरह इसका खुलासा हो गया और ऑफिसर को अपनी जॉब गवानी पड़ गईै।