दीपिका कक्कड़ के बाद एटीट्यूड में शोएब इब्राहिम, बोले- हमारी वजह से उनके घर चल रहे हैं

Shoaib Ibrahim in Attitude after Deepika Kakkar, said – because of us, their house is running
Shoaib Ibrahim in Attitude after Deepika Kakkar, said – because of us, their house is running
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली:कुछ दिन पहले दीपिका कक्कड़ का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. वीडियो में दीपिका कक्कड़ ब्लैक सूट पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं. दीपिका आराम से चलते हुए पैपराजी के करीब आ रही थीं. तभी उनके कदम लड़खड़ाए वो गिरते-गिरते बचीं. इस दौरान एक शख्स ने उन्हें सपोर्ट करने की कोशिश की. पर दीपिका ने एटीट्यूड में बात करते उसे हुए दूर रहने के लिये कहा. वहीं अब दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने उन्हें ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है.

पूरे मामले पर क्या बोले शोएब?
इसमें कोई दोराय नहीं है कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी के चहेते स्टार्स हैं. फैंस को इनकी सादगी काफी पसंद आती है. पर अब कपल के तेवर बदले-बदले दिख रहे हैं. दीपिका को जब उनके खराब बर्ताव के लिये ट्रोल किया गया, तो एक्ट्रेस ने अपनी गलती मानने के बजाए लोगों पर गुस्साना शुरू कर दिया.

शोएब ने एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वो वायरल वीडियो का जिक्र करते हुए दिख रहे हैं. शोएब और दीपिका का कहना है कि लोगों ने वो देखा, जो उन्हें दिखाया गया. पर उन्हें पूरी घटना नहीं पता है. पर इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. वो पैपराजी को उन्हें कैप्चर करने के लिए नहीं बुलाते हैं. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि उनकी वजह से कई लोगों के घर और चैनल चल रहे हैं, जिसके लिये वो खुदा का शुक्रिया अदा करते हैं.

फैंस ने किया सपोर्ट
दीपिका कहती हैं कि हेटर्स को जो करना है, उन्होंने किया. पर उन्हें चाहने वाले भी कम नहीं हैं. फैंस के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा कि कितने लोग हैं, उन्हें प्यार दे रहे हैं. ‘कह रहे हैं कि आप अपना मन उदास मत करिये, जैसी हैं वैसी रहिए, उन सबके लिये दिल से प्यार, थैक्यू.’ हम जैसे हैं वैसे ही रहेंगे. वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक ओर जहां दीपिका टीवी से दूर यूट्यूब व्लॉग पर फोकस कर रही हैं. वहीं दूसरी ओर शोएब अजूनी सीरियल में दिखाई दे रहे हैं. शो में बिजी होने की वजह से ही वो लगातार वीडियो पोस्ट नहीं कर पाते हैं.

इस पूरे मामले में आपको क्या लगता है कि दीपिका और शोएब ने जो कहा वो सही है या नहीं?