Shocking: पत्नी ने जीती 3 करोड़ की लॉटरी, तुरंत ही पति को छोड़कर कर ली बॉयफ्रेंड से शादी; दंग रह गई पुलिस

Shocking: The wife won the lottery of 3 crores, immediately left her husband and married her boyfriend; stunned police
Shocking: The wife won the lottery of 3 crores, immediately left her husband and married her boyfriend; stunned police
इस खबर को शेयर करें

Lottery Prize: भले ही पति-पत्नी में कई सारे झगड़े क्यों न हो, लेकिन जब जरूरत पड़ती है तो सारे गिले-सिकवे भुलाकर एक साथ हो जाते हैं. हालांकि, कभी-कभी कुछ पत्नियां अपने पति से परेशान होकर उन्हें छोड़ने की फिराक में रहती हैं. एक चौंकाने वाला मामला सामना आया है, जिसमें पत्नी को 3 करोड़ की लॉटरी लगती है और वह तुरंत ही अपनी पति को छोड़कर सीक्रेट लवर के साथ रहने का फैसला ले लेती है.

पत्नी को लगी लॉटरी को पति रह गया हैरान
एक शख्स का कहना है कि जब उसकी पत्नी ने लॉटरी जीतने के बाद तुरंत किसी दूसरे आदमी से शादी करने का फैसला लिया और उसने इस बारे में उसे फोन पर बताया तो वह टूट गया. 47 वर्षीय नारिन अब अपनी पत्नी चावीवान (43) को उसके जैकपॉट का आधा हिस्सा पाने के लिए कोर्ट में जा रहा है.

3 करोड़ की रकम पाकर दूसरी शादी कर ली
नारिन ने चावीवान से 20 साल की पहले शादी की थी. पत्नी को लॉटरी में लगभग 300,000 पाउंड (यानी 3 करोड़ से ज्यादा की रकम) मिले हैं. पति अपनी पत्नी के इस फैसले से निराश हो गया. नरिन ने स्थानीय मीडिया आउटलेट थाइगर को बताया, “मैं सदमे में था और समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं. मैं निराश हूं. मुझे यह उम्मीद नहीं थी कि मेरी पत्नी मेरे साथ ऐसा करेगी.”

अपने पुराने झगड़ों को बना दी वजह
चावीवान (Chaweewan) अपने पूर्व के घटनाओं को लेकर विवाद करती है. उसने एक फोन कॉल के माध्यम से अपने रिश्ते को तोड़ा और तर्क देती है कि उसने इस रिश्ते को कई साल पहले छोड़ दिया था.

उसकी बेटी ने लॉटरी का किया खुलासा
हालांकि, नरिन इस बात असहमत है. उसने कहा कि कर्ज का भुगतान करने के लिए दक्षिण कोरिया में काम कर रहा था. पत्नी ने उसे 25 फरवरी को बिना किसी कारण के ही मुझसे अलग होने का फैसला कर लिया और यह छिपाने का प्रयास किया कि उसकी लॉटरी लगी. इस बारे में उनकी बेटी ने उन्हें बताया.

वापस लौटने पर पति को लगा जोर का झटका
वह 3 मार्च को घर लौटा और अपने पत्नी से मिलने का प्लान बनाया, लेकिन उसने देखा कि चावीवान न केवल आगे बढ़ चुकी थी बल्कि कुछ दिनों पहले £300,000 (3 करोड़ रुपये) का खजाना हासिल करने के बाद किसी और से शादी कर ली थी.