मेरठ में लड़की को गोली मारी, खून से लथपथ शव को देखकर हंसा, फिर बंदूक लहराते भाग गया

इस खबर को शेयर करें

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut News) में एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार के चक्कर में एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी. शादीशुदा आशिक युवती पर जबरन प्रेम संबंध बनाने का दबाव बना रहा था, लेकिन जब लड़की नहीं मानी तो उसने बीच बाजार लड़की को गोली मार दी. आरोपी इसके बाद मौके से फरार हो गया और अब पुलिस सिरफिरे आशिक की तलाश में दबिश दे रही है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, परीक्षितगढ़ थाना के नारंगपुर जिटौला की रहने वाली 18 साल युवती शिवानी पड़ोस में दुकान पर सामान लेने गई थी. तभी पड़ोस में रहने वाला युवक राजेश उर्फ राजू तमंचा लेकर पहुंचा. आरोपी युवक ने सरेआम शिवानी से सिर में गोली मार दी. खून से लथपथ युवती जमीन पर गिर पड़ी. इस बीच आरोपी तमंचा लहराते हुए गांव से पैदल ही भाग निकला. युवती को आनन फानन में डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां युवती को मृत घोषित कर दिया.

युवती की मौत की सूचना पर परीक्षितगढ़ पुलिस व सीओ सदर देहात पूनम सिरोही मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवती की मौत का पता चलने पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. वहीं आरोपी युवक का कोई पता नहीं चला.

बताते चलें कि आरोपी राजेश उर्फ राजू की एक साल पहले ही शादी हुई थी. पड़ोस के लोगों ने पुलिस को बताया कि युवक युवती से एकतरफा प्यार करता था, जिसकी शादी हो चुकी थी. उसके बाद भी युवती पर शादी के लिए दबाव बना रहा था.

वहीं इस मामले में एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि जांच में पता चला है कि दोनों में दोस्ती थी. कुछ समय से मनमुटाव होने पर युवक परेशान चल रहा था. इसी के चलते युवक ने हत्या की है.