इन तीन राशियों की होने वाली है चांदी, शनि की कृपा से बनेगा ‘अखंड साम्राज्य राजयोग’

Silver is going to be of these three zodiac signs, 'Akhand Empire Raja Yoga' will be formed by the grace of Saturn
Silver is going to be of these three zodiac signs, 'Akhand Empire Raja Yoga' will be formed by the grace of Saturn
इस खबर को शेयर करें

Akhand Samrajya Raj Yoga: ज्योतिष शास्त्र में कुंडली के शुभ योग, दोष और भाव का खास महत्व है. कुंडली में कोई भी योग ग्रहों और भावों के मिलने से बनता है. सभी ग्रह एक निश्चित अवधि के बाद गोचर करते हैं. इसके साथ ही समय-समय पर वक्री और मार्गी भी होते हैं. इसी क्रम में अक्टूबर महीने में शनि मार्गी होने जा रहे हैं. वो जुलाई में मकर राशि में वक्री हुए थे. उनके मार्गी होने पर ‘अखंड साम्राज्य राजयोग’ बन रहा है. इस योग का असर हर किसी पर पड़ेगा. लेकिन तीन ऐसी राशियां हैं, जिनपर इस योग का सबसे ज्यादा असर पड़ेगा.

मेष राशि
शनि देव के मार्गी होने पर बन रहे अखंड राजयोग का सबसे ज्यादा प्रभाव मेष राशि पर पड़ेगा. इस दौरान मेष राशि के जातकों को नौकरी और कारोबार में सफलता हाथ लगेगी. इसके अलावा शेयर मार्केट में निवेश करने पर अच्छा मुनाफा हो सकता है. अगर आप नौकरी खोज रहे हैं, तो आपको अच्छी खबर मिल सकती है. कारोबार में आपको इस समय अच्छा धनलाभ होने के योग बने हुए हैं. ऑफिस में सारे टास्क और टारगेट भी अचीव होंगे. इस राजयोग के दौरान आप नीली स्टोन पहन सकते हैं.

मीन राशि
अखंड साम्राज्य राजयोग मीन राशि के लिए भी काफी शुभ माना जा रहा है. क्योंकि आपकी राशि से शनि देव 11वें स्थान में मार्गी होने जा रहे हैं. इस मार्गी से मीन राशि के जातकों को आय और लाभ मिलेगा. राशि के जातकों की इनकम में इजाफा होगा. इसके अलावा आय के नए स्त्रोत भी खुलेंगे. ये समय कहीं निवेश करने के लिए बेहद शुभ है. अगर आप नए बिजनेस या शेयर मार्केट में इन्वेस्ट करते हैं, तो आपको भविष्य में अच्छा मुनाफा होगा. इस समय आप लोग एक सुनहला या पुखराज धारण कर सकते हैं.

धनु राशि
शनि के वक्री होने पर बन रहा योग धनु राशि के लिए शुभ साबित होगा. इस दौरान धनु राशि के जातकों को आकस्मिक धनलाभ हो सकता है. अगर आपने किसी को धन उधार दे रखा है, तो उसके भी वापस आने का योग बन रहा है. नौकरी और कारोबार में तरक्की होगी. मां लक्ष्मी की कृपा इस राशि के जातकों पर बरसेगी. राजनीति में सक्रिय जातकों को इस दौरान अच्छी सफलता मिल सकती है. इस दौरान एक फिरोजा या पुखराज रत्न धारण कर सकते हैं.