शादी में दुल्हन के पास आकर बोली जेठानी- हुक्म चलाऊंगी, आंख दिखाऊंगी; देखते ही रह गए मेहमान

Sister-in-law came to the bride in marriage and said - I will command, I will show my eyes; the guests were stunned
Sister-in-law came to the bride in marriage and said - I will command, I will show my eyes; the guests were stunned
इस खबर को शेयर करें

Devrani Jethani Dance In Wedding: जब भी शादी तय होती है तो कई सारे नए रिश्ते बनते हैं और लोग इन्हें निभाने के लिए पूरी कोशिश करते हैं. शादी वाले दिन से लेकर जनम जनम तक दूल्हा और दुल्हन का परिवार नए संबंधों में जुड़ जाता है. देवर-भाभी, सास-दामाद, जीजा-साली, देवरानी-जेठानी जैसे तमाम रिश्तों को बेहद ही सौम्य तरीके से निभाया जाता है. इनमें सभी खास रिश्ते हैं, लेकिन एक ही घर में एक साथ रहने वाली देवरानी-जेठानी का रिश्ता बेहद ही खास होता है. अक्सर यह सुनने को मिलता है कि इस रिश्ते में काफी नोंक-झोंक देखने को मिलती है, लेकिन अगर दोनों एक साथ आ जाएं तो घर को स्वर्ग से भी ज्यादा सुंदर बनाया जा सकता है.

दुल्हन के पास आकर जेठानी ने किया ऐसा डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नई नवेली दुल्हन स्टेज पर खड़ी होती है और तभी अचानक उसकी होने वाली जेठानी वहां पर आती है और बॉलीवुड का पॉपुलर सॉन्ग “लो चली मैं…” पर डांस करने लगती है. दूल्हे के पास भाभी के तौर डांस करने के बाद जब वह दुल्हन के पास आती है तो वह उस लाइन पर उसके साथ खड़ी होकर लिरिक्स पर एक्ट करते हुए डांस करती है, जिसमें देवरानी और जेठानी का जिक्र है. जेठानी ने अपने देवरानी के कंधे पर हाथ रखा और कहा, “आज है शुभ घड़ी, आज बनी मैं बड़ी.. कल तक घर की बहू थी अब मैं जेठानी. हुक्म चलाऊंगी मैं, आंख दिखाऊंगी मैं. घर में खड़ी रहेगी मेरी देवरानी.”

जेठानी के डांस पर दुल्हन ने नहीं दिया कोई रिएक्शन

वहीं दूसरी तरफ दुल्हन चुपचाप नीचे सिर झुकाकर खड़ी रही और उसने इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी. पूरे डांस के दौरान नई नवेली दुल्हन के चेहरे पर बिल्कुल भी मुस्कान देखने को नहीं मिली. दुल्हन ने अपने सिर को नीचे रखा हुआ था, और जेठानी ने उसका हाथ पकड़कर डांस करने की कोशिश भी की. कुछ ही सेकेंड के वीडियो को देखने के बाद लोग थोड़े हैरान रह गए कि आखिर दुल्हन गुस्से में क्यों नजर आ रही है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर riya_beauty_world नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया था. इसे 9 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.