मोबाइल फोन चला रही थी बहन, टोकने पर भी नहीं मानी तो भाई ने गोली मारकर कर दी हत्या

Sister was using mobile phone, did not listen even after being interrupted, then brother shot her dead
इस खबर को शेयर करें

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में बहन का मोबाइल चलाना भाई को इतना नागवार गुजरा कि उसने उसकी हत्या कर डाली. इसके बाद मौके से फरार हो गया. मां की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी भाई की तलाश शुरू कर दी है. मामला देहात क्षेत्र के शेखपुरा कदीम का है. यहां 18 साल की मुस्कान अपने परिवार के साथ रहती थी.

रविवार को मुस्कान अपने भाई और मां के साथ घर पर थी. वह मोबाइल चला रही थी जिसे लेकर भाई आदित्य ने उसे डांटा. दोनों के बीच इसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई. बात इतनी बढ़ी कि आदित्य ने जेब से पिस्टल निकाली और मुस्कान के सिर पर गोली मार दी. फिर वहां से फरार हो गया. गोली की आवाज सुनकर मां दौड़ती हुई उस कमरे में पहुंची जहां मुस्कान थी. देखा कि वह खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़ी हुई है.

मां ने चीख-पुकार मचाई तो आस-पास के लोग भी वहां आ पहुंचे. इसके बाद परिजन तुरंत मुस्कान को नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मां ने फिर बेटे आदित्य के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया.

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि घटना रविवार शाम 8:15 बजे की है. उन्हें अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक मां अपनी बेटी को लेकर यहां पहुंची है. लड़की के सिर पर गोली लगी है. लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही लड़की की मौत हो चुकी थी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. वहीं, मृतका की मां की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है. एसपी ने कहा कि हमने पुलिस की कुछ टीमों को आरोपी को ढूंढने के लिए लगा दिया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.