मुजफ्फरनगर की इस कालौनी में लगातार निकल रहे सांप, दहशत में लोग

जनपद एक इलाके में भारी संख्या में सांप मिलने से क्षेत्रवासियों में हड़कंप मच गया। सांपों के डर से छोटे बच्चें घर से बाहर निकलने में खौफ खा रहे है। सांपों के कारण परिजनों में हर वक्त डर का माहौल बना रहता है।

Snakes coming out continuously in this colony of Muzaffarnagar, people in panic
Snakes coming out continuously in this colony of Muzaffarnagar, people in panic
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। जनपद एक इलाके में भारी संख्या में सांप मिलने से क्षेत्रवासियों में हड़कंप मच गया। सांपों के डर से छोटे बच्चें घर से बाहर निकलने में खौफ खा रहे है। सांपों के कारण परिजनों में हर वक्त डर का माहौल बना रहता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि अभी तक सांपों की वजह से किसी तरह की कोई जनहानि तो नहीं हुई है लेकिन खौफ का माहौल बना हुआ है। उन्होंने कहा कि वह इस संबंध में लगातार वन विभाग के अधिकारियों को अवगत करा रहे हैं। लेकिन वन विभाग के अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं। कॉलोनी वासियों ने किसी भी वक्त बड़ी घटना की आशंका जताते हुए जिला प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।

शांतिनगर कॉलोनी निवासी अरविंद ने जानकारी देते हुए बताया कि कॉलोनी में प्रत्येक दिन भारी संख्या में सांप निकल रहे है। जिसकी वजह से क्षेत्रवासियों में भय का माहौल बना हुआ है और छोटे बच्चों क़ो भी घर से बाहर निकलने में ड़र लग रहा है। उन्होंने बताया कि सांपों की संख्या अधिक है और लगातार बढ़ती जा रही है। बड़े-बड़े सांप निकल रहे हैं जिसकी वजह से क्षेत्र वासियों में डर का माहौल है। क्षेत्रवासी अरविंद ने बताया कि वह वन विभाग को लगातार इस संबंध में अवगत करा रहे हैं लेकिन वन विभाग के अधिकारी इस और ध्यान नहीं दे रहे हैं।

अमृता त्यागी ने बताया कि हमारी कॉलोनी में सांप लगातार निकल रहे हैं जिसकी वजह से सभी में भय का माहौल है और यह सांप निकलकर किसी भी घर में घुस जाते हैं गनीमत है कि अभी तक इन सांपों से किसी को कोई जनहानि नहीं हुई है। अमृता त्यागी ने बताया कि सभी घरों में सांप निकलते हैं। हर रोज 4 से 5 सांप जरूर निकलते हैं। उन्होंने बताया कि वह सांपों को मारते नहीं है वह बस यही चाहते हैं कि वन विभाग के अधिकारी इस समस्या का समाधान करें।