Sofia Ansari: वीडियो में बोल्ड अंदाज में दिखाया हुस्न का हर जलवा, जवानी का कहर देख फैंस…

Sofia Ansari: In the video, every glimpse of beauty was shown in bold style, fans were shocked to see the havoc of youth...
Sofia Ansari: In the video, every glimpse of beauty was shown in bold style, fans were shocked to see the havoc of youth...
इस खबर को शेयर करें

Sofia Ansari: सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सोफिया अंसारी अपने फैंस को एंटरटेन करने और सुर्खियों में रहने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इतनी हॉट फोटोज पोस्ट करती हैं कि फैंस चाहकर भी नजरें नहीं हटा पाते।

एक बार फिर Sofia Ansari ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस बार बेशक वीडियो में कुछ नई तस्वीरें या नया लुक नहीं है लेकिन सोफिया ने अपनी अब तक की सबसे हॉट फोटोज के कलेक्शन को वीडियो बनाकर फैंस के आगे परोसा है। इस वीडियो में सोफिया अंसारी हुस्न का हर अंग बोल्ड अंदाज में दिखाते हुए फैंस पर जवानी का कहर बरपाती नजर आ रही हैं।

ये वीडियो 12 सेकंड का है। वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है सोफिया ब्लू रंग के क्रॉप टॉप में हैं जिसे उन्होंने बहुत ऊपर उठाया हुआ है और एक हॉट पैंट में है जिसे उन्होंने नीचे जिसका रखा है और अपनी अंडरवियर दिखा रही हैं। इसके बाद वीडियो के दूसरी फोटो में उन्होंने सफेद स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई है और अपनी कमर दिखाते हुए बट फ्लॉन्ट कर रही हैं। वीडियो में तीसरी फोटो में वो रेड हॉट बिकनी अवतार में नजर आ रही है जिसमें उन्होंने मादक पोज दिए हैं। चौथी फोटो में वे गीले बालों में ब्लैक बिकनी में क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई डांस कर रही हैं। अगली फोटो में वे लेसी रेड बिकनी में बालों को संवारती नज़र आ रही हैं। इसके बाद वे ब्लैक बिकनी में ठुमके लगाती दिख रही हैं। इसके बाद वे पीली बिकनी में अपना मुंह छुपाती नजर आ रही हैं। इसके बाद वे ईद आउटफिट ब्लू सूट में नजर आईं। अगली फोटो में ब्रा पहने साड़ी में ठुमके लगाती दिख रही हैं। इसके बाद काले रंग की ब्रा और मिनी स्कर्ट में कामुक डांस करती दिख रही हैं। इसी के साथ ये वीडियो खत्म हो जाता है।

कुछ ही घंटों में इस वीडियो पर 1 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और हजारों की तादाद में फैंस खुद को लाइक करने से नहीं रोक पा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ये दिखावा बर्बादियों की निशानियां हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, स्वर्ग से उतरी हुई अप्सरा लग रही हो तुम इन कपड़ों में। एक यूजर ने कमेंट किया, ईस्ट और वेस्ट सोफिया इज द बेस्ट। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, बला की हॉट🔥 + खूबसूरत। इस तरह से लोग खूब कमेंट करते दिख रहे हैं।