आपके कमरे में किसी ने गुपचुप तरीके से कैमरा छिपा दिया है, घबराएं नहीं, मिनटों में पता लगा लेगा ये सस्ता डिवाइस

Camera Detector: अगर आप किसी शख्स के घर जाते हैं या फिर होटल विजिट करते हैं तो आपको हिडन कैमरों का डर सताता रहता है, लेकिन आप चाहें तो इसे मिनटों में ढूंढ सकते हैं.

Someone has secretly hidden the camera in your room, do not panic, this cheap device will find it in minutes
Someone has secretly hidden the camera in your room, do not panic, this cheap device will find it in minutes
इस खबर को शेयर करें

Hidden Camera Detector Device: अगर आप अपनी फैमिली के साथ किसी के घर जाते हैं या फिर किसी होटल में ठहरते हैं तो कई बार आपको डर लगा रहता है कि जिस कमरे में आप या आपकी फैमिली रुक रही है वहां कहीं हिडन कैमरा तो नहीं लगा हुआ है. ऐसा सोंचना जरूरी भी है क्योंकि कई बार ऐसे मामले प्रकाश में आए हैं जिनमें लोगों के कमरों में चोरी से कैमरे लगाकर कोई उनके वीडियो बना लेता है. यहां तक की कई बार होटल के बाथरूम में भी कैमरे लगा दिए जाते हैं. ऐसे में आपको काफी परेशानी हो सकती है. आपके साथ ये समस्या ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए हम आपको ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जो हिडन कैमरों को तुरंत ढूंढ निकालता है.

कौन सा है ये डिवाइस

Flipkart पर ग्राहकों के लिए GIZWORLDS ELECTRONICS Detector & Camera Finder नाम से एक डिवाइस मौजूद है जो छिपे हुए कैमरे तो खोजता ही है, साथ ही साथ मेटल को भी डिटेक्ट कर लेता है. इससे छिपे हुए कैमरों का पता लगाने का प्रोसेस बेहद आसान है. यह बेहद ही किफायती कीमत में अवेलेबल है और ग्राहक आसानी से इसका पता लगा सकते हैं. अगर आप भी कम के सिलसिले में या फिर घूमने के सिलसिले में बाहर जाते हैं और आपको होटल में रुकना पड़ता है तो ये डिवाइस आपके बड़े काम आ सकता है.

कितनी है कीमत और क्या है खासियत

अगर बात करें कीमत की तो Flipkart से ग्राहक इसे सिर्फ 1,199 रुपये में खरीद सकते हैं. ये डिवाइस आकार में छोटा है और इसका वजन भी कम होता है. इसमें मेटल और कैमरा डिटेक्ट करने के लिए खास सेंसर और इंडिकेटर लगे होते हैं जो आपको पलक झपकते ही बता देते हैं कि कहां पर हिडेन डिवाइस छिपाया गया है और आप इसकी शिकायत कर सकते हैं.