बेटे ने हॉट लड़कियों में बांट दिया अपने ही बाप का नंबर, फिर वो हुआ जो सपने में भी…

Son distributed his own father's number among hot girls
Son distributed his own father's number among hot girls
इस खबर को शेयर करें

आगरा के दयालबाग क्षेत्र से एक पिता-पुत्र के बीच का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसमे पीड़ित पिता ने अपने ही बेटे के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि आपराधिक किस्म के बेटे द्वारा उन्हें हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश की गई है। अब बेटा उनकी रिकॉर्डिंग वायरल करने की धमकी दे रहा है और पैसे की डिमांड कर रहा है।

बेटा पहले से है अपराधी, घर में करता है चोरी
दरअसल, पूरा मामला थाना न्यू आगरा के दयालबाग क्षेत्र के रहने वाले एक पीड़ित पिता का है। उन्होंने अपने बेटे पर आरोप लगाया है कि मां के लाड़ प्यार में बिगड़कर बेटा अपराधी बन गया है। रोकटोक करने पर उनका बेटा उनके साथ मारपीट करता है। खर्चे अधिक होने के कारण उन्हें पूरा करने के लिए घर में ही चोरी करता है। उसने अपनी मां के साथ मिलकर मोहम्मदपुर मनुहान ग्रीन कॉलोनी में एक जमीन को सस्ते दामों में तक बेच दिया। इसकी जानकारी होने पर जब उन्होंने बेटे से बात की तो उसने मारपीट की और अपनी मां को साथ लेकर हाथरस चला गया।

लड़कियों को दिया पिता का नंबर, कर ली रिकॉर्डिंग
वहीं पुलिस कमिश्नर के पास पहुंचने के बाद पिता ने बताया कि उनके बेटे ने पैसे हड़पने के लिए उनका मोबाइल नंबर कई शातिर महिलाओं को दे दिया है। वो महिलाऐं उन्हें फोन करके हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश कर ब्लैकमेल का प्रयास कर रही हैं। उन्होंने इसकी पूरी रिकॉर्डिंग कर ली है। लेकिन बेटे ने मां से रिकॉर्डिंग लेकर​उसे वायरल करने की धमकी देना शुरू कर दिया है। अब इन्ही रिकॉर्डिंग्स का सहारा लेकर वो ब्लैकमेल कर रहा है और पैसे की डिमांड कर रहा है।