Sonali Phogat: जिंदगी की आखिरी रात सोनाली फोगाट के साथ क्या-क्या हुआ, आरोपी सुधीर ने खोला राज

Sonali Phogat: What happened to Sonali Phogat on the last night of life, accused Sudhir opened the secret
Sonali Phogat: What happened to Sonali Phogat on the last night of life, accused Sudhir opened the secret
इस खबर को शेयर करें

Sonali Phogat Death Case: सोनाली फोगाट हत्यकांड मामला CBI को सौंप दिया गया था, जिसमें अब धीरे-धीरे कई परतें खुल रही है. यह तो आप पहले से ही जानते हैं कि सोनाली की मौत नेचुरल डेथ नहीं बल्कि मर्डर है. सोनाली की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और उनके परिजनों द्वारा PA सुधीर सांगवान और सुखविंदर पर लगाए आरोप भी इसी ओर इशारा कर रहे हैं और गोवा पुलिस अब तक भी सोनाली की मौत के पीछे किसी बड़ी साजिश को मानकर जांच में जुटी हुई थी.

गोवा पुलिस की लापरवाही आई सामने
इतना ही नहीं सोनाली फोगाट पीएम रिपोर्ट के मुताबिक, उनके शरीर पर न सिर्फ चोट के गहरे निशान मिले हैं, बल्कि मौत के बाद सोनाली का जिस्म भी नीला पड़ चुका था. इस मामले में अब फॉरेंसिक टीम केमिकल जांच कर रही थी. लेकिन, हाल ही में सोनाली फोगाट हत्यकांड मामले में गोवा पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है. CBI को सोनाली केस में कई अहम सुराग हाथ लगे हैं.

सोनाली हत्यकांड के सबसे बड़े आरोपी का कबूलनामा
बता दें कि सोनाली मौत के इतने दिनों तक किसी ने उनका फोन खंगालने की कोशिश नहीं की, लेकिन CBI को सोनाली फोगाट का फोन हाथ लग गया है. CBI सोनाली के परिवार से मोबाइल का पासवर्ड मांगा है जो अब सोनाली के कत्ल का राज खोलेगा. इसी के साथ CBI को कई और अहम सुराग हाथ लगे हैं. इतना ही नहीं आज हम आपको सुनाएंगे सुधीर का वो ब्यान जो उसने गोवा पुलिस को दिया था. सुनिए, Zee न्यूज़ पर सबसे पहले सोनाली फोगाट हत्यकांड के सबसे बड़े आरोपी का कबूलनामा.

22 अगस्त की रात की पूरी कहानी
रात को सोनाली फोगाट के साथ क्या हुआ था, सोनाली को MDMA ड्रग्स किसने दिया सुने सुधीर सांगवान की मुंह जुबानी…. मैं सुधीर पाल मेरी दोस्त सोनाली फोगाट उम्र 43 साल रहने वाली संत नगर हरियाणा और हमारा दोस्त सुखविंदर सिंह 22 अगस्त, 2022 को गोवा में अंजुना, नॉर्थ गोवा के ग्रैंड लियोनी रिसोर्ट में रहने के लिए पहुंचे. दोपहर के करीब 2:30 बजे हमने होटल के रूम में चेकइन किया.

इसके बाद हमने शाम के 4:30 बजे सोनाली फोगाट जी ने सुखविंदर सिंह को MDMA ड्रग खरीद कर लाने को बोला, हम तीनों को MDMA ड्रग्स का नशा करने की इच्छा थी. करीब 8:30 बजे सुखविंदर सिंह हमारे कमरे में आकर बोला कि 4 ग्राम MDMA ड्रग्स के लिए 12 हजार की जरूरत है और वह होटल ग्रैंड लियोनी के रूम ब्वॉय से MDMA ड्रग मंगवाएगा. मैंने उसको 5 हजार नकद दिए और उसको बोला कि अपनी तरफ से वह 7 हजार देगा.

उसके बाद करीब 9 बजे सुखविंदर सिंह हमारे कमरे में आया और उसके हाथ में एक छोटा सा पैकेट था जिसमें बिना रंग वाला केमिकल था सुखविंदर बोला कि वह MDMA है. सोनाली जी ने सुखविंदर से पैकेट लिया और थोड़ा पोर्शन लिया और वह बारीक करके 2 लाइनें बनाई. हम तीनों ने नाक से खींचने का तय किया था. हम तीनों ने दो-दो लाइनें नाक से खींची.

इसके बाद हम तीनों ने कर्ली बीच क्लब जाने का प्लान बनाया. रात करीब 11:30 बजे मैं सोनाली और सुखविंदर दो स्कूटर लेकर कर्ली बीच क्लब के लिए रवाना हो गए. उसी दौरान एक लड़की वानया और उसकी दोस्त जो सुखविंदर को पहले से जानती थी. वह भी अपनी सहेली को लेकर स्कूटर पर कर्ली बीच क्लब के लिए निकल गई. जो रूम पर से बची हुई MDMA उसमें से थोड़ी सी मैंने प्लास्टिक की खाली बोतल में डाल कर मेरे साथ ले ली और बाकी का बचा हुआ MDMA मैंने उसी प्लास्टिक में रखा और मैंने वह प्लास्टिक मेरी जेब में डाल दिया.

हमने कर्ली बीच क्लब में डांस फ्लोर के नजदीक पहले से टेबल लिया और हमने बीयर, ऑरेंज जूस, कॉकटेल और केक मंगवाई और पानी की बोतल भी मंगवाई. उस वक्त हम पांच लोग थे. कर्ली रेस्टोरेंट्स पर मैंने जिस बोतल में MDMA लाया था उसमें पानी डाला और वह बोतल सोनाली जी ने अपने पास ली और मिक्स किया. एक पानी में घुली हुई MDMA मैंने सोनाली और सुखविंदर ने बारी-बारी में पीली.

रात के करीब 12:45 पर हम तीनों डांस फ्लोर पर डांस करने के लिए गए. हम तीनों रात के 2 से 2:30 तक डांस करते रहे. उसके बाद सोनाली जी ने मुझे बोला कि उनको वॉशरूम जाना है और मैंने उनको बाएं बाजू की टॉयलेट में लेकर गया. उन्होंने वह लेडीज टॉयलेट में पेशाब और उल्टी की उसी वक्त मुझे महसूस हुआ कि सोनाली जी को MDMA ड्रग्स की ओवरडोज हो गया है. उसी दौरान मैंने खाली बोतल जिसमें MDMA मिक्स की थी.

उसमें मैंने MDMA ड्रग्स का पैकेट डाल दिया और वह बोतल का ढक्कन लगाया और वह बोतल मैंने लेडीस टॉयलेट के फ्लश टैंक में डाल दिया और फ्लश टंकी का ढक्कन बंद कर दिया फिर उसके बाद हम दोनों वापस डांस फ्लोर पर चले गए. उसी बीच सोनाली बीच-बीच में पानी मांगती रही और मैं पिलाता रहा. सुबह तकरीबन 4:30 बजे सोनाली जी वापस मुझे लेडीज टॉयलेट लेकर जाने के लिए बोली और मैं उनको लेकर गया.

तब नशे की हालत में उनके पांव लड़खड़ा रहे थे और वह वही टॉयलेट के पास बैठ गई, फिर मैंने उनको सहारा देकर टॉयलेट में ले गया. लेडीज टॉयलेट के अंदर सोनाली जी ने कपड़ों में टॉयलेट और अपने कपड़े गंदे कर लिए. सोनाली ने उस दिन गुलाबी रंग की और नीले रंग की छोटी जींस पहनी थी. बाद में मैंने सोनाली जी को साफ किया. तभी उन्होंने बोला कि उनको ड्रग्स का नशा ज्यादा हो गया है और वह चल नहीं पाएंगी और वह वही टॉयलेट सीट पर बैठ गई. मैंने उनको पानी पिलाया और उनको टॉयलेट में नीचे जमीन पर बैठाया और मैं उनको पानी पिलाता रहा.