सोनू सूद ने सोनू का पटना के स्कूल में करवाया एडमिशन, और बोल दी ये बड़ी बात

इस खबर को शेयर करें

हाल ही सोशल मीडिया पर बिहार के बेटे सोनू कुमार (Sonu Sood) का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से पढ़ाई में मदद की गुहार लगाता नजर आया। साथ ही पिता और सरकारी स्कूल टीचर की पोल खोल दी थी। जहां ऐक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने सोनू कुमार (Sonu Kumar) की पढ़ाई का खर्च उठाने का जिम्मा लेने की बात कही, वहीं अब सोनू सूद ने कुछ ऐसा किया है कि उनकी वाहवाही हो रही है।

सोनू सूद ने स्कूल में करवाया है सोनू का एडमिशन, दी डीटेल
सोनू सूद ने पटना के एक स्कूल में सोनू कुमार का ऐडमिशन करवा दिया है। साथ ही इस स्कूल में हॉस्टल की भी व्यवस्था है, जहां सोनू कुमार आराम से रहकर पढ़ाई कर सकेगा। सोनू सूद ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘सोनू ने सोनू की सुन ली भाई। स्कूल का बस्ता बांधिए। आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गई है।

सोनू सूद बोले- बिहार में दिल बसता है
सोनू सूद के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी वाहवाही हो रही है। लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक फैन ने जब लिखा कि बिहार आपको कभी नहीं भूलेगा सोनू सूद भाई, तो ऐक्टर ने जवाब दिया- बिहार में दिल बसता है। बता दें कि सोनू कुमार का वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने उसकी मदद के लिए संपर्क किया था। लेकिन सोनू सूद ने जो किया है, उसने उन्हें लोगों की नजरों में फिर ‘हीर’ बना दिया है।