बिहार में रफ्तार के कहर ने ली तीन की जान, ऐसे हुई दर्दनाक मौत

Speed havoc in Bihar killed three, this is how painful death happened
Speed havoc in Bihar killed three, this is how painful death happened
इस खबर को शेयर करें

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में बुधवार को रफ्तार के कहर ने तीन लोगों की जान लेकी ली। श्री कृष्ण सेतु एप्रोच पथ पर चंडिका स्थान के समीप बुधवार की सुबह करीब 9:00 बजे बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान लखीसराय मैं कार्यरत खान निरीक्षक 25 वर्षीय मोहम्मद शाहनवाज आलम के रूप में हुई है। दूसरी ओर, कच्ची कांवरिया पथ के समीप अज्ञात वाहन के धक्के से मोटरसाइकिल सवार 2 युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

माइनिंग इंस्पेक्टर शाहनवाज आलम बाइक से अपनी बीमार मां को देखने अररिया अपने पैतृक गांव जा रहे थे। इस बीच एप्रोच पथ पर चंडिका स्थान के समीप एक बोलेरो ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी और फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल खान निरीक्षक को सदर अस्पताल लाया गया जहां उनकी मौत हो गई। मौत की सूचना पर लखीसराय के खनन पदाधिकारी रणधीर कुमार मुंगेर के खनन पदाधिकारी मंजूर आलम सहित खान विभाग के कई लोग मौके पर पहुंच दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया।

मृतक के बड़े भाई सहायक आलम दिल्ली में रहकर कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं। उनके मुंगेर पहुंचने के बाद ही सब का पोस्टमार्टम किया जाएगा। मृतक 31 अगस्त 2022 को खान विभाग में योगदान दिया था। लखीसराय में उनकी पोस्टिंग 29 सितंबर को हुई थी। पुलिस परिजनों का इंतजार कर रही है।