खतौली में नहर की पटरी पर रफ्तार का कहर, दो वाहनों की भिड़ंत, दो की चली गई जान

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के खतौली में सोमवार सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में पांच लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है।

उत्तर प्रदेश के खतौली में सोमवार सुबह दो वाहनों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबिक चार घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भिजवाया। वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। पुलिस मौके पर जांच पड़ताल में जुटी है।

खतौली क्षेत्र मे गंगनहर पटरी पर मैली से लदे केंटर व ट्रैक्ट-ट्राॅली में टक्कर हो गई। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई और दोनों वाहनों में सवार चार लोग घायल हो गए। उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है।

मेरठ के थाना सरुरपुर के गांव खिवाई निवासी शादाब (18) व तैमूर (35) अपने केंटर में कोल्हू की मैली भर कर जानसठ की तरफ से गंगनहर पटरी के रास्ते खतौली की तरफ आ रहे थे। केंटर में सलमान व मैराज भी बैठे थे। सामने से ट्रैक्ट- ट्राॅली लेकर आ रहे जौला बुढ़ाना निवासी हमीद व आदिल की ट्रैक्ट- ट्राॅली केंटर से टकरा गई और केंटर पलट गया।

इस हादसे में शादाब व तैमूर की मौत हो गई, वहीं दोनों वाहनों में सवार अन्य चारों लोग घायल हो गए। केंटर के पलटने पर मैली सड़क पर फैल गई, जिस कारण मार्ग पर आवागमन बंद हो गया।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए और क्रेन की मदद से दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया। दमकल विभाग की गाड़ी मंगाकर पानी की बौछार से सड़क पर फैली मैली को हटवाया जा रहा है। घायलों को हायर सेंटर भेजा गया है।