बुरी खबर: मैच खेलते दिग्गज खिलाड़ी को आया हार्ट अटैक, मौके पर मौत, वीडियो वायरल

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। मैदान पर कई बार ऐसी दुर्घटनाएं हो जाती है. जो खिलाड़ी के मौत का कारण बन जाती है. अल्जीरिया में फुटबॉल मैच के दौरान एक घातक खिलाड़ी की हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई है. वह घरेलू सेकेंड डिवीजन का मैच खेल रहे थे. इस दौरान वह गिर पड़े और ये दुर्घटना घट गई.

इस तरह घटी दुर्घटना
अल्जीरिया (Algeria) में लीग-2 का टूर्नामेंट खेला जा रहा है. जिसमें Mouloudia Saida और ASM Oran क्लब के बीच शनिवार को मुकाबला हो रहा था. इस दौरान सोफियाने लौकर (Sofiane Loukar) की अपने टीम के ही गोलकीपर से टक्कर हो गई , जिसके बाद वो मैदान से बाहर चले गए थे, लेकिन कुछ देर बाद ही वो मैदान पर दोबारा खेलने के लिए आ गए थे.

युवा खिलाड़ी थे सोफियाने
अल्जीरिया के फुटबॉलर सोफियाने लौकर जब मैदान पर खेलने आए थे. उसके 10 मिनट बाद ही वो अचानक से गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. बताया जा रहा है कि लौकर की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई थी. Sofiane Loukar की उम्र महज 28 साल ही थी. वो Mouloudia Saida के खिलाड़ी थे और सोफियाने अपनी टीम के कैप्टन भी थे. उनकी मौत की खबर मिलने के बाद मैच को रोक दिया गया है.

खेल जगत शोक में डूबा
अल्जीरियाई फुटबॉलर सोफियाने की मौत की खबर सुनकर पूरा खेल जगत शोक में डूबा हुआ है. इस हादसे के बाद एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दोनों टीमों के खिलाड़ी रोते हुए दिखाई दे रहे हैं. लौकर की मौत के बाद मैच रोक दिया गया है. मैच रोके जाने तक Mouloudia Saida 1-0 की बढ़त बना चुका है.