IPL 2022 : Bhuvneshwar Kumar ने कप्तान बनने पर हुआ अफसोस, गलत फैसले ने…

IPL 2022: Bhuvneshwar Kumar regrets becoming captain, wrong decision...
IPL 2022: Bhuvneshwar Kumar regrets becoming captain, wrong decision...
इस खबर को शेयर करें

Bhuvneshwar Kumar: रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में हैदराबाद की कमान भुवनेश्वर कुमार के हाथों में थी। उनकी कप्तानी में टीम को 5 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा है। वहीं इस मुकाबले में मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने मैच प्रेज़न्टैशन में अपने कप्तान बनने को लेकर बयान दिया। आइए जानते हैं कि इस मुकाबले में मिली हार के बाद भुवनेश्वर का क्या कहना है….

22 मई की शाम को खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की कमान भुवनेश्वर कुमार के हाथों में थी। केन विलियमसन को अपने घर न्यूजीलैंड वापस जाना पड़ा था, जिस वजह से कुमार को कप्तान बनाया गया। वहीं मैच खत्म होने के बाद मैच प्रेज़न्टैशन में हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने अपने कप्तान बनने को लेकर बयान दिया। कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने कहा,

“अच्छा लग रहा है (कप्तान होने पर), लेकिन बेहतर होता कि हम मैच जीत जाते। मुझे लगता है कि हम बहुत रन कम थे (उनके साथ 5 ओवर बचे थे), लेकिन हमें बेहतर फेल्डिंग करनी थी, हमने अपने मौके नहीं लिए और कुछ गड़बड़ियां हुईं, लेकिन यह सीजन का आखिरी मैच था और वह है एक प्रभाव। हमने उछाल पर 5 जीते और गति पकड़ी, लेकिन यह हमारे अनुकूल नहीं रहा और हम टूर्नामेंट के दूसरे भाग में अपने सभी मैच हार गए।”

कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने मैच प्रेज़न्टैशन में आगे बात करते हुए कहा कि वो अगले साल अपनी कमजोरियों पर काम करेंगे और अच्छा प्रदर्शन दिखाएंगे। कुमार ने आगे बात करते हुए कहा,

“हमें अपने दस्ते को देखना होगा और प्रबंधन को अगले सत्र से पहले कमजोरियों पर काम करना होगा। कई सकारात्मक बातें हुई हैं, उमरान मलिक और अभिषेक शर्मा स्पष्ट सकारात्मक थे, लेकिन हमारे पास एडेन मार्कराम और निकोलस पूरन के अच्छी तरह से आने के साथ बल्लेबाजी का एक अच्छा कोर है। जहां तक ​​मेरी बात है, यह एक चुनौतीपूर्ण सीजन था जिसमें मुझे चोट लगी थी, मैंने सोचा कि मैंने अच्छा काम किया है और अगले सीजन में बेहतर वापसी करना चाहूंगा।”