अचानक विराट कोहली को बोलने लगे लोग: #भौंक_मत_कोहली

Share this news

नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वीडियो साझा करते रहते हैं। इसी क्रम में टी 20 वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल पर दीवाली को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। जिसके बाद टिविटर पर दिनभर #भौंक_मत_कोहली #SunoKohli ट्रेंड करता रहा.

वीडियो को लेकर टीम इंडिया के कप्तान कोहली एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। उनके इस वीडियो को लेकर अब सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। बता दें कि कोहली के लगातार खराब प्रदर्शन के कारण टी20 की कप्तानी छोड़नी पड़ रही है और इतना ही नहीं उन्हें आरसीबी की कप्तानी भी छोड़ने का ऐलान कर दिया। खास बात ये है कि एक तरफ जहां कोहली की खराब परफार्म देखने को मिल रही है। वहीं दूसरी ओर कोहली का एड से मोह भंग होते नहीं दिखाई दे रहा है। दरअसल टी 20 वर्ल्ड कप से पहले कोहली दीवाली मनाने को लेकर वह कुछ दिन में टिप्स देते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो के बाद विराट कोहली सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए। लोगों ने विराट कोहली की जमकर खिंचाई कर दी।

वीडियो में कोहली कह रहे हैं कि, यह साल भारत और दुनियाभर के लोगों के लिए बहुत ही मुश्किल भरा रहा है। सभी दिवाली का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसे-जैसे ये त्योहार नजदीक आ रहा है। मैं आपके परिवार और दोस्तों को सार्थक दीवाली मनाने और उसका आनंद लेने के टिप्स दूंगा। हालांकि वीडियो को लेकर कोहली सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं।

इस वीडियो के आने के बाद ट्विटर पर #SunoVirat तेजी से ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स तरह-तरह के मीम बनाकर विराट कोहली को ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब विराट को ट्रोल किया गया हो। इससे पहले भी त्यौहार को मनाने को लेकर दिए गए बयान पर भी विवाद हुआ था।

कोहली के विज्ञापन वाले वीडियो पर लोगों की कैसे प्रतिक्रिया रही है…