IPL 2022: मुंबई इंडियंस के मैच में इस मिस्ट्री गर्ल के दीवाने हुए फैंस, इंटरनेट पर मचा दी सनसनी

इस खबर को शेयर करें

MI vs DC, IPL 2022: मुंबई इंडियंस (MI) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच IPL 2022 के 69वें मुकाबले में एक मिस्ट्री गर्ल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में स्पॉट किया गया. इस मिस्ट्री गर्ल की फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस मिस्ट्री गर्ल ने अचानक इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है.

इस मिस्ट्री गर्ल की जमकर हो रही चर्चा
मुंबई इंडियंस (MI) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच इस रोमांचक मैच के दौरान कैमरे का फोकस एक मिस्ट्री गर्ल पर गया. सोशल मीडिया पर इस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर खूब वायरल हो रही है और मैच के दौरान जब कैमरे का फोकस इस लड़की पर जाता है, तो वह काफी खामोश नजर आती है. इस लड़की का रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया, जो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है.

कौन है ये मिस्ट्री गर्ल?
सोशल मीडिया पर जैसे ही इस लड़की की फोटो वायरल होती है, तो हर कोई ये जानने में जुट गया कि आखिर ये खूबसूरत लड़की है कौन? दरअसल, ये लड़की और कोई नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) हैं, जो उन्हें सपोर्ट करने के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में नजर आईं.

पेशे से एक मॉडल
ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया पेशे से एक मॉडल हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. अदिति ने इंडिया इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की और फिर सेंट जेवियर्स कॉलेज में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई की है.