IPL 2022 : Suresh Raina चाहते हैं ये टीम बने चैम्पियन, नाम बताकर सभी को चौंकाया

IPL 2022: Suresh Raina wants this team to become the champion, surprised everyone by naming the name
IPL 2022: Suresh Raina wants this team to become the champion, surprised everyone by naming the name
इस खबर को शेयर करें

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने उस टीम का नाम बताया है, जिसे वह इस बार हर हाल में IPL 2022 की ट्रॉफी जीतते हुए देखना चाहते हैं. सुरेश रैना को इस बार IPL 2022 में खेलने का मौका नहीं मिला था, जिसके बाद वह इस सीजन में कमेंट्री करते हुए नजर आए थे.

सुरेश रैना का IPL में शानदार रिकॉर्ड
सुरेश रैना IPL में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में पांचवें नंबर पर आते हैं. सुरेश रैना के नाम IPL में 5,528 रन बनाने का रिकॉर्ड है. सुरेश रैना ने अपने IPL करियर में 39 अर्धशतक और 1 शतक लगाया है.

सुरेश रैना को मिस्टर IPL के नाम से भी जाना जाता है, लेकिन इसके बावजूद उन्हें इस बार IPL नीलामी में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था. सुरेश रैना की पुरानी IPL टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने भी उन्हें दोबारा अपने साथ जुड़ने का मौका नहीं दिया.

सुरेश रैना चाहते हैं ये टीम बने IPL 2022 की चैम्पियन
सुरेश रैना के नहीं खेलने से चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस बार IPL 2022 के 14 मैचों में से सिर्फ 4 मैच ही जीत पाई और वह प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई. अब सुरेश रैना चाहते हैं कि आरसीबी इस साल आईपीएल की ट्रॉफी जीते.

इतिहास बदलने का मौका
सुरेश रैना ने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि इस साल RCB आईपीएल ट्रॉफी की जीते. RCB को विराट कोहली के लिए IPL 2022 का खिताब जीतना चाहिए.’ बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आज तक IPL की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई है. इस बार उसके पास इतिहास बदलने का मौका है.