महेंद्र सिंह धोनी ने इस पाकिस्तानी गेंदबाज को दिया खास तोहफा, प्लेयर ने भावुक होकर जाहिर की खुशी

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। भारत के पूर्व बल्लेबाज और करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Ms Dhoni) ने अपने दम पर टीम इंडिया (Team India) को कई मैच जिताए हैं. वह हमेशा ही अपने शांत दिमाग के लिए जाने जाते हैं और वह अपनी दरियादिली के लिए फेमस हैं. धोनी (Dhoni) अपने खेल के दम पर और अपने व्यवहार से सभी लोगों को अपना दीवाना बना लेते हैं. धोनी (Dhoni) के फैंस पूरी दुनिया में मौजूद हैं. धोनी ने पाकिस्तानी (Pakistani) प्लेयर को एक खास तोहफा दिया है, जिससे ये खिलाड़ी फूला नहीं समा रहा है.

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को दिया तोफहा
भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Ms Dhoni) ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस राउफ (Haris Rauf) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की जर्सी भेंट की है, जिसमें धोनी का साइन भी है. यह जर्सी धोनी की है, जिसमें सात नंबर लिखा हुआ है. यह जर्सी पाकर पाकिस्तान के हैरिस राउफ बहुत ही ज्यादा खुश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर भावुक कर देने वाली पोस्ट लिखी है, जिसे पढ़कर पता लगता है कि धोनी के प्रशंसक आम लोग ही नहीं, पाकिस्तान के खिलाड़ी भी हैं.

सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस राउफ (Haris Rauf) ने सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से भावुक कर देने वाली पोस्ट लिखी है. राउफ ने लिखा है कि दिग्गज कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने मुझे अपनी खूबसूरत शर्ट गिफ्ट में देकर सम्मानित किया है. नंबर सात अब भी अपने व्यवहार से लोगों का दिल जीत रहे हैं. धोनी के साथ ही राऊफ ने चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super King) के मैनेजर रसेल राधाकृष्णन का भी धन्यवाद दिया है. उन्होंने लिखा, ‘मेरा सपोर्ट करने के लिए खासतौर पर रसेल राधाकृष्णन का भी धन्यवाद.’

मैनेजर ने दिया जबाव
हैरिस राउफ के ट्वीट का जबाव सीएसके के मैनेजर ने दिया है. उन्होंने पाकिस्तानी गेंदबाज को जबाव देते हुए लिखा, ‘जब हमारे कप्तान एमएस धोनी कोई वादा करते हैं, तो उसे जरूर पूरा करते हैं. ये जानकर बहुत खुशी हुई की ये तुम्हें पसंद आई है. सीएसके के मैनेजर राधाकृष्णन के इस जबाव के सभी कायल हो गए हैं. वहीं, फैंस सोशल मीडिया पर धोनी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

महान कप्तान हैं धोनी
महेंद्र सिंह धोनी (captain) की गिनती दुनिया के महानतम कप्तानों में होती है. आईसीसी के तीनों ही टूर्नामेंट जीतने वाले वह इकलौते कप्तान हैं. उनकी कप्तानी में ही भारत ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2011(ICC World cup), टी20 वर्ल्ड कप 2007 (ICC T20 World cup) और 2013 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती है. धोनी ने वनडे में भारत के लिए 10000 से ज्यादा रन बनाए हैं और वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिनिशरों में से एक हैं. धोनी ने अपनी आतिशी बल्लेबाजी से टीम इंडिया (team india) की झोली में कई मैच डाले हैं.