RCB vs PBKS IPL 2022: रजत ने मारा ऐसा छक्का, दर्शक का फट गया सिर

मैच में रजत पाटिदार ने 21 बॉल पर 26 रन जड़े. इस दौरान उन्होंने दो लंबे छक्के भी जमाए. उनके एक छक्के ने अनहोनी को होने से टाल दिया. दरअसल यह बॉल स्टैंड में बैठे एक बुजुर्ग व्यक्ति के सिर पर लगी थी.

RCB vs PBKS IPL 2022: Rajat hits such a six, spectator's head explodes
RCB vs PBKS IPL 2022: Rajat hits such a six, spectator's head explodes
इस खबर को शेयर करें

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और पंजाब किंग्स (PBKS) टीमें आमने-सामने आईं. मैच में मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली पंजाब टीम ने बाजी मारी और विराट कोहली की टीम आरसीबी को 54 रनों से करारी शिकस्त दी.

मैच में आरसीबी का कोई बल्लेबाज मैच विनिंग पारी नहीं खेल सका. सिर्फ ग्लेन मैक्सवेल ने 35 और रजत पाटिदार ने 26 रन बनाए. कप्तान फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली समेत बाकी सभी प्लेयर फ्लॉप ही साबित हुए.

पाटिदार के छक्के का वीडियो वायरल हुआ

मैच में रजत पाटिदार ने 21 बॉल पर 26 रन जड़े. इस दौरान उन्होंने दो लंबे छक्के भी जमाए. उनके एक छक्के ने अनहोनी को होने से टाल दिया. दरअसल यह बॉल स्टैंड में बैठे एक बुजुर्ग व्यक्ति के सिर पर लगी थी. वो दर्द से कराहने लगे. उनके साथ बैठी एक महिला (शायद उनकी पत्नी) ने उन्हें संभाला. यह वाकया कैमरे में कैद हो गया और इसका वीडियो, फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा.

स्टैंड में बैठे बुजुर्ग के सिर पर लगी बॉल

दरअसल, यह घटना आरसीबी की पारी के दौरान 9वें ओवर में हुई. यह ओवर स्पिनर हरप्रीत बरार ने किया. ओवर की चौथी गेंद पर लेंथ बॉल थी, जिसे पाटिदार ने बैकफुट पर आकर शॉट मारते हुए ओवर लॉन्ग ऑन की तरफ भेज दिया. बॉल ने 102 मीटर की दूरी तय की, जो स्टैंड में बैठे एक बुजुर्ग व्यक्ति के सिर पर लगी. गनीमत है कि उस व्यक्ति को गंभीर चोट नहीं आई. अपनी पारी में यह पाटिदार का दूसरा छक्का था.

पंजाब ने बेंगलुरु को 54 रनों से शिकस्त दी

मैच में पंजाब टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 9 विकेट पर 209 रन बनाए थे. जॉनी बेयरस्टो ने 29 बॉल पर ताबड़तोड़ तरीके से 66 रनों की पारी खेली. बीच में लियाम लिविंगस्टोन ने 42 बॉल पर 70 रन जड़े. इस पारी के लिए बेयरस्टो को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. जवाब में बेंगलुरु टीम 9 विकेट पर 155 रन ही बना सकी और 54 रन से मैच गंवा दिया. ग्लेन मैक्सवेल ने 35 और रजत पाटिदार ने 26 रन बनाए. कप्तान फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली समेत बाकी सभी प्लेयर फ्लॉप ही साबित हुए.