विराट कोहली की शर्मनाक हरकत: राष्ट्रगान का किया घोर अपमान, च्विंगम चबाते हुए वीडियो वायरल

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA ODI) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 49.5 ओवर में 287 रन बनाकर पूरी टीम ऑलआउट हो गई। इस मैच में एक बार फिर सबकी निगाहें विराट कोहली (Virat kohli) पर रहेंगी जो अपने अपने 71 शतक की तलाश में हैं। हालांकि, मैच शुरू होने से पहले विराट कोहली (Virat kohli) ने एक बहुत बड़ा अपराध भी कर दिया।

कोहली ने किया राष्ट्रगान का अपमान

दरअसल, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने राष्ट्रगान का अपमान कर दिया। जब राष्ट्रगान हो रहा था तो उस दौरान विराट कोहली (Virat kohli) च्यूइंग गम चबाते हुए नजर आ रहे थे जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद फैंस के मन में विराट कोहली (Virat kohli) के लिए काफी गुस्सा भर गया है। लोग उन्हें फटकार लगाए जा रहे हैं। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि बाकि के खिलाड़ी और स्पोर्ट स्टाफ राष्ट्रगान के समय शांत खड़े हुए हैं या राष्ट्रगान गा रहे हैं लेकिन दूसरी तरफ विराट कोहली (Virat kohli) च्यूइंग गम का रस पीने में व्यस्त हैं। उनकी इस शर्मनाक हरकत के लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि राष्ट्रगान के वक्त च्यूइंग चबाना राष्ट्रगान का अपमान है।

पहले भी ऐसी हरकत कर चुके हैं कोहली

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब विराट कोहली (Virat kohli) ने इस प्रकार की ओछी हरकत की है। इससे पहले भी वो राष्ट्रगान का अपमान कर चुके हैं। साल 2017 में जब श्रीलंका की टीम भारत दौरे पर आई थी तब उस समय भी एक मैच के दौरान विराट कोहली (Virat kohli) ने राष्ट्रगान का अपमान किया था। उस समय भी वो कैमरे में च्यूइंग चबाते हुए कैद हुए थे और उस समय भी उनकी किरकिरी हुई थी।