IPL के साथ ही खत्म हो जाएगा इस खिलाड़ी का करियर! दूध से मक्खी की तरह किया गया बाहर

This player's career will end with the IPL! out of milk like a fly
This player's career will end with the IPL! out of milk like a fly
Share this news

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 धीरे-धीरे अब खत्म होने की ओर बढ़ रहा है. लीग चरण के मैच अब खत्म हो चुके हैं और ये टूर्नामेंट अब अपने प्लेऑफ मुकाबलों में पहुंच गया है. इस लीग में दुनियाभर के खिलाड़ी अलग-अलग टीमों से खेलकर अपना जलवा बिखेरते हैं. वहीं कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो अपने देश की टीम से निकाले जाने के बाद आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन कर वापसी करने की कोशिश करते हैं. लेकिन टीम इंडिया के लिए खेलने वाला एक दिग्गज क्रिकेटर ऐसा भी है जिसके लिए ये आईपीएल करियर खत्म करने वाला हो सकता है.

खत्म हुआ इस क्रिकेटर का करियर?
आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले केदार जाधव के लिए क्रिकेट में दिन कुछ खास नहीं चल रहे हैं. जाधव ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच पिछले साल फरवरी में खेला था और अब कप्तान विराट कोहली उन्हें टीम में लेना भी पसंद नहीं करते. टीम इंडिया के लिए लगातार खराब खेलने वाले जाधव आईपीएल में अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कुछ खास नहीं कर पाए, जिसके बाद टूर्नामेंट के आखिरी मैचों से उन्हें ड्रॉप कर दिया गया. सीएसके से पिछले साल ड्रॉप होने के बाद जाधव को हैदराबाद ने अपनी टीम में जगह दी थी, लेकिन अब ये टीम भी उन्हें अगले साल ड्रॉप कर सकती है और उन्हें अगले साल मुश्किल ही कोई टीम खरीदेगी.

हैदराबाद का प्रदर्शन भी शर्मनाक
केधार जाधव की टीम सनराइजर्स हैदराबाद भी इस साल आईपीएल में सबसे ज्यादा खराब खेलने वाली टीम है. 14 मैचों में से इस टीम को 11 में हार का सामना करना पड़ा है और प्लेऑफ की रेस से भी ये टीम बाहर हो चुकी है. ये आईपीएल इतिहास में पहला ही मौका है जब हैदराबाद की टीम टेबल में सबसे नीचे है. इस टीम के किसी भी खिलाड़ी ने ऐसा प्रदर्शन नहीं किया जिसकी चर्चा की जा सके.

धोनी के जाते ही टीम से बाहर
बता दें कि जब तक पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम के कप्तान थे तबतक केधार जाधव का प्रदर्शन कमाल का रहा था. जाधव बल्ले से तो कमाल करते ही थे लेकिन वो बीच-बीच में अपने अलग एक्शन के दम पर टीम को अहम विकेट भी दिला देते थे. धोनी कोहली की कप्तानी के दौरान भी जाधव का इस्तेमाल एक विकेट टेकर के रूप में करते थे. लेकिन अब उन्हें टीम में जगह नहीं मिलती है. ऐसे में अब उनके करियर पर खत्म होने का खतरा मंडरा रहा है.