बेटी जाह्नवी कपूर की इस बात से सबसे ज्यादा डरती थीं श्रीदेवी, कभी बाथरूम में नहीं लगाया ताला

जाह्नवी कपूर अपनी मां की तरह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनकी मां श्रीदेवी हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार एक्ट्रेस थी. जाह्नवी कपूर अपनी मां से जुड़ी ढेर सारी बातें अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

Sridevi was most afraid of this thing of daughter Jhanvi Kapoor, never locked the bathroom
Sridevi was most afraid of this thing of daughter Jhanvi Kapoor, never locked the bathroom
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपनी मां की तरह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनकी मां श्रीदेवी हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार एक्ट्रेस थी. जाह्नवी कपूर अपनी मां से जुड़ी ढेर सारी बातें अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने श्रीदेवी का वह घर दिखाया है, जो उन्हें काफी पसंद था. फैशन मैगजीन वोग इंडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाह्नवी कपूर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री अपने चेन्नई वाले घर का कोना-कोना दिखाती नजर आई हैं.

जाह्नवी कपूर ने वीडियो में यह भी खुलासा किया है कि उनके चेन्नई वाले घर के बेडरूम के अंदर बाथरूम में अभी भी लॉक क्यों नहीं है, जो कभी उनकी दिवंगत मां का था. होम टूर वीडियो में अभिनेत्री ने अपना बेडरूम, टीवी रूम, जहां वह अपनी बहन ख़ुशी के साथ अपना ज्यादा समय बिताती है, अपना जिम एरिया, बाथरूम, घर का अपना ‘पसंदीदा हिस्सा’ और डाइनिंग रूम दिखाया. क्लिप में जाह्नवी कपूर कहती हैं, ‘मुझे इस घर के बारे में यादों के अलावा एक चीज बहुत पसंद है, वह यह है कि इसमें बहुत कुछ पुराना है, लेकिन थोड़ा सा नया भी है. छोटी-छोटी चीजें जैसे, मेरे कमरे के बाथरूम में, दरवाजे पर लॉक नहीं है क्योंकि मुझे याद है कि मां ने ताला लगाने से मना कर दिया था क्योंकि वह इतनी डरी हुई थी कि मैं बाथरूम में जाकर लड़कों से बात करूंगी. इसलिए, मुझे अपने बाथरूम पर ताला लगाने की अनुमति नहीं थी. अब यह मेरा पूरा कमरा हो चुका है… लेकिन मेरे बाथरूम में अभी भी ताला नहीं है…”

अभिनेत्री की वजह फैंस को दंग कर देगी. वीडियो में जाह्नवी कपूर ने घर के अंदर अपने पसंदीदा स्पॉट्स को भी दिखाया. उन्होंने एक खूबसूरत यादगार दीवार दिखाई, जिस पर श्रीदेवी की उनके परिवार के साथ वेकेशन की तस्वीरें और अलग-अलग इवेंट की तस्वीरें थीं. वोग इंडिया के साथ बात करते हुए जान्हवी कपूर ने याद किया कि जब उनके पिता बाहर जाते थे तो वह और उनकी दिवंगत मां श्रीदेवी बोनी कपूर के आने से एक या दो दिन पहले चेन्नई के लिए रवाना होती थीं, क्योंकि वह घर को फूलों से सजाना चाहती थीं और यह भी सुनिश्चित चाहती थीं कि पिता के खाने के सभी पसंदीदा सभी व्यंजन तैयार रहें. इसके अलावा जान्हवी कपूर और भी ढेर सारी बातें कीं.

आपको बता दें कि हाल ही में वह फिल्म मिली में नजर आई हैं. उनकी यह सर्वाइवल थ्रिलर-ड्रामा था, जिसमें जान्हवी कपूर की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है. फिल्म में जान्हवी कपूर एक कोल्ड स्टोरेज में फंस जाती हैं, जहां वह जीवन के लिए संघर्ष करती नजर आती हैं. जान्हवी कपूर को फिल्म के लिए -17 डिग्री में शूट करना पड़ा था, जिससे किसी के भी रोए खड़े हो जाएं. बिना थर्मल वियर (फ्रीजर में मिली का आकस्मिक फंसना) और कम तापमान में लगातार शूटिंग के बीच जान्हवी कपूर ने कड़ी मेहनत की थी.