Brahmastra फिल्म को सिर्फ प्रमोट करने के लिए SS Rajamouli ने लिए इतने करोड़ रुपये, जानकर उड़ जाएंगे होश

SS Rajamouli took so many crores just to promote the film Brahmastra, you will be blown away knowing
SS Rajamouli took so many crores just to promote the film Brahmastra, you will be blown away knowing
इस खबर को शेयर करें

SS Rajamouli Brahmastra: धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा प्रोड्यूस्ड और अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) 9 सितंबर, 2022 को थिएटर में रिलीज हो गई. रिव्यूज की बात करें तो फिल्म को मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में फिल्म दुनियाभर में कई रिकॉर्ड तोड़ रही है. इस बीच फिल्म के बजट (Brahmastra Budget) और कास्ट की फीस (Brahmastra Cast Fees) को लेकर भी काफी डिस्कशन हो रहा है. क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म को सिर्फ प्रमोट करने के लिए बाहुबली सीरीज (Baahubali Series) और RRR के डायरेक्टर SS Rajamouli ने कितने करोड़ रुपये लिए हैं..

SS Rajamouli ने Brahmastra को किया प्रमोट
ब्रह्मास्त्र को हिन्दी भाषा के साथ-साथ तमिल, तेलेगु और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया गया. दक्षिण भारत की भाषाओं वाली ब्रह्मास्त्र को प्रमोट करने के लिए अयान और फिल्म के प्रोडक्शन हाउज ने RRR और Baahubali जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के डायरेक्टर, एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की मदद ली, जिन्होंने साउथ में ब्रह्मास्त्र का शानदार प्रमोशन किया.

सिर्फ प्रमोशन्स के लिए चार्ज किए इतने करोड़ रुपये
इस बात पर कोई कन्फर्मेशन तो नहीं आया है कि एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने ब्रह्मास्त्र को प्रमोट करने के लिए कितने पैसे लिए लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिगर सामने आ गई है. रिपोर्ट्स का यह कहना है कि राजमौली ने ब्रह्मास्त्र के साउथ इंडियन लैंग्वेज वाले वर्जन्स को प्रमोट करने के लिए 10 करोड़ रुपये लिए हैं. बता दें कि फिल्म की मेकिंग, डाइअलॉग, म्यूजिक या फिर प्रोडक्शन, कहीं भी एसएस राजामौली ने कोई भूमिका नहीं निभाई और इतने करोड़ रुपये सिर्फ फिल्म के प्रमोशन्स के लिए चार्ज किये.

आपको बता दें कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन स्टारर ब्रह्मास्त्र 410 करोड़ रुपये के बड़े बजट पर बनी है और फिलहाल अच्छी कमाई कर रही है