हॉलीवुड डेब्यू करना चाहते हैं एसएस राजामौली, बोले- ‘भारत में मैं तानाशाह हूं’

After RRR Success SS Rajamouli Want To Work In Hollywood: साउथ के डायरेक्टर एसएस राजामौली और उनकी फिल्म आरआरआर इन दिनों दुनियाभर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

SS Rajamouli wants to make Hollywood debut, said- 'I am a dictator in India'
SS Rajamouli wants to make Hollywood debut, said- 'I am a dictator in India'
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। After RRR Success SS Rajamouli Want To Work In Hollywood: साउथ के डायरेक्टर एसएस राजामौली और उनकी फिल्म आरआरआर इन दिनों दुनियाभर में चर्चा का विषय बनी हुई है। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड और क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड जीतने के बाद अब वो हॉलीवुड फिल्मों में हाथ आजमाना चाहते हैं। बीते हफ्ते क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड जीतने के बाद राजामौली की मुलाकात दिग्गज निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग और जेम्स कैमरून से भी हुई और दोनों ने पीरियड फिल्म आरआरआर की तारीफ की।

एक्सपेरिमेंट करने के लिए तैयार हूं
आरआरआर के एक्टर जूनियर एनटीआर और राम चरण से हाल ही में उनके हॉलीवुड फिल्मों में काम करने के प्लान के बारे में पूछा गया था। अब डायरेक्टर एसएस राजामौली से भी इस विषय पर बात की गई। अमेरिकी मैगजीन एंटरटेनमेंट वीकली के अवार्डिस्ट पॉडकास्ट से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हॉलीवुड में फिल्म बनाना दुनिया भर के हर फिल्म डायरेक्टर का सपना है। मैं उनसे अलग नहीं हूं। मैं एक्सपेरिमेंट करने के लिए तैयार हूं।”

भारत में तानाशाही करता हूं
राजामौली ने यह भी बताया कि वह अभी थोड़ा कंफ्यूजन में हैं कि आगे क्या करना है। बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, “भारत की बात करें तो वहां मैं एक तानाशाह हूं। मुझे वहां कोई नहीं बता सकती कि फिल्म कैसे बनानी है। शायद मैं किसी के साथ मिलकर मेरा पहला प्रोजेक्ट करूं।”

आरआरआर ने रचा इतिहास
राजामौली की आरआरआर ने हाल ही में लगातार दो अंतरराष्ट्रीय अवॉर्ड अपने नाम किया। फिल्म ने 10 जनवरी को कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में हुए 80 वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में दो अलग-अलग कैटेगरी में अपनी दावेदारी पक्की की थी। पहला नॉमिनेशन आरआरआर को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग (नाटू-नाटू) और दूसरा बेस्ट नॉन इंग्लिश फिल्म के लिए मिला था। फिल्म बेस्ट नॉन इंग्लिश लैंग्वेज फिल्म अवॉर्ड जीतने से चूक गई, लेकिन नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड अपने नाम किया। इसके बाद फिल्म ने बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज का क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड भी अपने नाम किया।