मुजफ्फरनगर में एसएसपी ने जांची एटीएम की सुरक्षा, पुलिस हुई चौकन्ना

SSP checked ATM security in Muzaffarnagar, police alerted
SSP checked ATM security in Muzaffarnagar, police alerted
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। गाजियाबाद और बुलंदशहर में एक के बाद एक हुई बैंक लूट की घटनाओं से जिला पुलिस भी चौकन्ना हो गई है। एसएसपी अभिषेक यादव सहित जिला पुलिस ने विभिन्न बैंक शाखाओं और एटीएम पहुंचकर सुरक्षा का जायजा लिया। एसएसपी स्वयं कई बैंकों में पहुंचे। उन्होंने एटीएम का भी जायजा लिया और सुरक्षा को स्वयं परखा।

योागी सरकार 2.0 गठन के बाद चार दिन के अंतराल में गाजियाबाद और बुलंदशहर में बैंक लूट की घटनाओं के बाद से पुलिस पर अपराध नियंत्रण का दबाव बढ़ा है। लूट की घटनाओं के बाद जिला पुलिस भी काफी चौकन्ना है। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देश पर सोमवार को सभी थानों की पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्र में स्थित बैंक शाखाओं तथा एटीएम पर सुरक्षा का जायजा लिया।

एसएसपी अभिषेक यादव शहर कोतवाली पुलिस के साथ स्वयं कई बैंक शाखाओं में पहुंचे। उन्होंने सुरक्षा गार्डों से आवश्यक जानकारी ली। इसके अलावा बैंक में लगे सायरन आदि भी चेक कराए। इसके साथ ही निर्देशित किया कि बैंक और एटीएम पर आने वाले संदिग्धों पर कड़ी नजर रखी जाए।

चैक कराए सीसीटीवी कैमरे और अग्निशमन यंत्र

एसएसपी अभिषेक यादव ने स्वयं बैंको में पहुंचकर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे चैक कराए। उन्होंने अग्निशमन यंत्रों की एक्सपाइरी आदि जांचने के साथ ही अन्य व्यवस्था का जायजा लिया।